महरीन काजी ने इंस्टा पर लिख दी दिल की बात, शौहर अतहर आमिर खान ने भी दिया प्यारा जवाब
Advertisement

महरीन काजी ने इंस्टा पर लिख दी दिल की बात, शौहर अतहर आमिर खान ने भी दिया प्यारा जवाब

Athar-Mehreen Wedding Photo: डॉ. महरीन ने इंस्टा पर पति अतहर आमिर के साथ फोटोज सांझा करते हुए एक प्यार भरा मैसेज लिखा है. बेगम महरीन ने अपने शौहर को टैग करते हुए लिखा है कि मैं आपके साथ दिल से यह कदम उठा रही हूं.

महरीन काजी ने इंस्टा पर लिख दी दिल की बात, शौहर अतहर आमिर खान ने भी दिया प्यारा जवाब

Athar-Mehreen Wedding Photo: हैंडसम आईएएस की लिस्ट में शामिल IAS अतहर आमिर खान और डॉ. महरीन काजी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. कपल ने 1 अक्टूबर निकाह करके हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थाम लिया है. इसी के बाद से उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर बधाईयों की बौछार हो रही है. सगाई के बाद से कपल इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज शेयर कर सुर्खियों में बना हुआ है.

इसी के चलते डॉ. महरीन ने इंस्टा पर पति अतहर आमिर के साथ फोटोज सांझा करते हुए एक प्यार भरा मैसेज लिखा है. बेगम महरीन ने अपने शौहर को टैग करते हुए लिखा है कि मैं आपके साथ दिल से यह कदम उठा रही हूं. इसी के साथ महरीन ने लिखा कि मैं सात जन्मों के बारे में तो नहीं जानती लेकिन जब तक मेरी सांसे चलेगी, ये दिल हर धड़कन के साथ आपका ही नाम लेगा. इस खूबसूरत प्रेम कहानी के लिए बहुत शुक्रिया. मैं हमेशा पूर्णता के लिए तरसती रही लेकिन आपने मुझे सिखाया कि कैसे अपूर्णता ही जीवन में सबसे अधिक आनंद और प्यार लाती है और यह अपूर्णता हमें दो आत्माओं के रूप में साथ लेकर आई और हमेशा के लिए एक-दूजे के लिए मिला दिया. 

वहीं, IAS अतहर आमिर खान ने पत्नी महरीन की पोस्ट का जावब देते हुए लिखा कि मैं आपको अपने जीवन में पाकर धन्य हो गया हूं. सर्वशक्तिमान को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता. आपने मेरे जीवन में आकर इसे बहुत सुंदर बना दिया है. आई लव यू. 

बता दें कि इससे पहले IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) ने अपनी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसके बाद ने उनके फैंस ने उन्हें बधाईयां देना शुरू कर दिया. निकाह के दिन कपल बेहद ही खूबसूरत लग रहा था.

विवाह के मौके पर अतहर सफेद रंग की शेरवानी में और महरीन पीच कलर के लहंगे में नजर आई थी. इसी के साथ महरीन के अपने हाथों में उर्दू में अतहर का नाम लिखवाया हुआ था. IAS अतहर आमिर खान और डॉ. महरीन काजी दोनों ही कश्मीर के रहने वाले हैं, इसलिए महरीन को कश्मीर की कली के नाम से भी जाना जाता है. 

यह भी पढ़ेंः 

चांद की चांदनी में एक-दूजे के हुए IAS अतहर- कश्मीर की कली डॉ महरीन, देखें निकाह का पूरा वीडियो

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

 

Trending news