बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, वीडियो हो रहा वायरल

Mehreen Without Makeup Video:  डॉक्टर महरीन काजी के कुछ नए वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें पहला वीडियो उनकी शादी के कार्ड का है और दूसरा वीडियो में कश्मीर का कली बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. 

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, वीडियो हो रहा वायरल

Mehreen Without Makeup Video: IAS अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी 1 अक्टूबर को शादी को बंधन में बंधने के बाद एक बाद एक वीडियो और फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. इसी के साथ अब उनके कुछ नए वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें पहला वीडियो उनकी शादी के कार्ड का है और दूसरा वीडियो में कश्मीर का कली बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. 

वेडिंग कार्ड का वीडियो (Wedding Card Video)
यह दोनों वीडियो को अतहर की बेगम महरीन ने अपने इंस्टा स्टोरी पर लगाया है.  शादी के कार्ड के वीडियो का ये छोटा सा रील बड़ा ही प्यारा लग रहा, इस रील के शेयर होते ही यह वायरल हो गया है, वीडियो में एक बड़ा ही सुंदर वेडिंग कार्ड नजर आ रहा है. साथ हीं, बैकग्राउंड में दिल ये मेरा तेरे दिल से जा मिला है गाना बज रहा है और महरीन और अतहर के नाम के साथ एक दिल का इमोजी बन हुआ है. 

बिना मेकअप के नजर आईं महरीन (Mehreen Without Makeup Video)
वहीं, दूसरे वीडियो में महरीन लाल जोड़ा पहन मेकअप करा रही हैं, जिसके बैकग्राउंड में मन तेरा नाम दिल रख दिया गाना बज रहा है. इसी के साथ महरीन ने लाल लहंगे के साथ उसके मैंचिग की चुन्नी कैरी की है. ये वीडियो इस्ंटाग्राम के makeupbyfizz के अकाउंट से शेयर हुआ है. 

बता दें कि Ias अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी की पॉपुलैरिटी निकाह के बाद बढ़ गई है. महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया और वीडियोज पर शेयर करती रहती हैं. 

यह भी पढ़ेंः 

निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल

निकाह के बाद महरीन काजी ने शेयर की पहली तस्वीर, लोग बोले- उफ्फ्फ्फ..कयामत ढा रही हो

नई बेगम का हाथ थामे IAS अतहर ने शेयर कर दी फोटो, शर्म से झुकी महरीन काजी की निगाहें

 

 

 

Trending news