एक क्लिप में देखें आईएएस अतहर और महरीन की मुलाकात से लेकर शादी तक का सफर, कुछ खास लम्हें
Advertisement

एक क्लिप में देखें आईएएस अतहर और महरीन की मुलाकात से लेकर शादी तक का सफर, कुछ खास लम्हें

Athar Wedding Highlights: आईएएस अतहर आमिर खान की बेगम डॉ महरीन काजी ने इंस्टा पर अपनी शादी के कुछ खास लम्हों का वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

एक क्लिप में देखें आईएएस अतहर और महरीन की मुलाकात से लेकर शादी तक का सफर, कुछ खास लम्हें

Athar Wedding Highlights: फेमस आईएएस अतहर आमिर खान और उनकी बेगम डॉ महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इसी के चलते उनके वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. एक बार फिर रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसको महरीन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है और उसी के साथ एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा है. 

वायरल हो रहे यह वीडियो अतहर और महरीन के कुछ खास लम्हों का है, जिसमें कपल बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहा है. यह वीडियो कपल की मेहंदी, हल्दी, संगती और सगाई के हाईलाइट्स का है. वीडियो पर अब तक 16 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट आ चुके हैं. 

वीडियो को शेयर करते हुए अतहर की बेगम साहिबा ने  लिखा- यह हमारे जीवन के सबसे बड़े दिन की एक छोटी सी झलक है. मैं @kkstudioz को दिल से धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने उस दिन को हमारे लिए इतना खास बना दिया. वीडियो में मेरे जीवन के सबसे खास पलों को कैद किया गया. वहीं, अतहर ने जवाब में लिखा कि मुझे इतना खास महसूस कराने के लिए धन्यवाद बेगम महरीन..... 

बता दें ति इससे पहले अतहर आमिर खान और उनकी पत्नी महरीन काजी के शादी की फोटो भी खूब वायरल हुई थीं और इनके फोटो और वीडियो लोगों ने इंटरनेट पर जमकर शेयर किए थे. महरीन काजी एक डॉक्टर होने के साथ फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पेज पर उनके तीन से ज्यादा लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जबकि अतहर आमिर के सात लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

आईएएस अतहर आमिर खान की यह दूसरी शादी है. इससे पहले अतहर ने साल 2018 में IAS टीना डाबी से शादी की थी. इसके दो साल बाद 2020 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. वहीं, कुछ महीनों पहले ही टीना डाबी ने भी दूसरी शादी कर ली है. 

Trending news