कश्मीर की वादियों में रोमांस करते हुए नजर आए अतहर आमिर और उनकी बेगम महरीन काजी, फोटोज वायरल
Advertisement

कश्मीर की वादियों में रोमांस करते हुए नजर आए अतहर आमिर और उनकी बेगम महरीन काजी, फोटोज वायरल

Athar and Mehreen Photos: कपल के इंस्टाग्राम को देखें तो लगातार लाजवाब फोटोज पोस्ट हो रही हैं. इसी के चलते एक बार फिर अतहर और महरीन ने इंस्टा पर फोटोज शेयर की है, जिसमें दोनों ही एक रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

कश्मीर की वादियों में रोमांस करते हुए नजर आए अतहर आमिर और उनकी बेगम महरीन काजी, फोटोज वायरल

Athar and Mehreen Photos: हैंडसम IAS की लिस्ट में शामिल अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) और कश्मीर की कली डॉक्टर महरीन काजी (Dr Mehreen Qazi) निकाह के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं, दोनों ही सोशल मीडिया पर लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं और लाइम लाइट में बने हुए हैं. इसी के साथ दोनों अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियोज सांझा कर प्यार का इजहार कर रहे हैं. शादी के बाद दोनों बेहद खुश हैं. 

वहीं, कपल के इंस्टाग्राम को देखें तो लगातार लाजवाब फोटोज पोस्ट हो रही हैं. इसी के चलते एक बार फिर अतहर और महरीन ने इंस्टा पर फोटोज शेयर की है, जिसमें दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं. तस्वीरों में कपल कश्मीर की नदी के बीचोंबीच एक-दूसरे की बाहों में बाहें डाले हुए खड़ा है. 

इसी के साथ अतहर ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल चेंज की है और इस बार उन्होंने अपनी बेगम के साथ अपनी प्रोफाइल शेयर की है. इन तस्वीरों में जहां अतहर हैंडसम लग रहे हैं, वहीं महरीन किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम ग्लैमरस नहीं लग रही हैं. बेहद स्टाइलिश डॉ महरीन फोटोज में बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हुई नजर आ रहे हैं. साथ हीं, इन तस्वीरों पर फैंस और फ्रेंड्स-फैमिली की तरफ से लगातार तारीफ और बधाईयां मिल रही है.

अतहर आमिर खान अपनी पहली शादी के बाद से चर्चाओं में बने हुए हैं. हालांकि उनका पहला रिश्ता लंबा नहीं चला और उन्होंने तलाक ले लिया. वहीं, एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने के बाद से अतहर खूब तारीफें और प्यार बटोर रहे हैं. बता दें कि अतहर और महरीन दोनों ही कश्मीर के रहने वाले  हैं. 

यह भी पढ़ेंः 

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, वीडियो हो रहा वायरल

निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल

निकाह के बाद महरीन काजी ने शेयर की पहली तस्वीर, लोग बोले- उफ्फ्फ्फ..कयामत ढा रही हो

 

Trending news