TV की संस्कारी बेटी निया शर्मा ने पार की बेशर्मी की हदें, फोटोज देख उर्फी जावेद भी शरमा जाएंगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1760256

TV की संस्कारी बेटी निया शर्मा ने पार की बेशर्मी की हदें, फोटोज देख उर्फी जावेद भी शरमा जाएंगी

Nia Sharma Photos: सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है कि मानवी आजकल हद से ज्यादा बोल्ड और हॉट हो गई हैं. निया शर्मा ऐसे-ऐसे फैशन सेंस ट्राई करती हैं, जिन्हें देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक जाती है. निया शर्मा अपनी बोल्ड ड्रेसिंग के चलते कई बार ट्रोलिंग की शिकार हो चुकी हैं  लेकिन वह इस से बाज नहीं आती हैं.

TV की संस्कारी बेटी निया शर्मा ने पार की बेशर्मी की हदें, फोटोज देख उर्फी जावेद भी शरमा जाएंगी

Nia Sharma Photos: एक तरफ जहां सोशल मीडिया में उर्फी जावेद, नम्रता मल्ला, सोफिया अंसारी की बोल्डनेस का जादू चल रहा है, वहीं दूसरी ओर टेलीविजन की दुनिया की हीरोइन अभी कम नहीं है. कभी टेलीविजन के टीवी सीरियल्स में संस्कारी बहू-बेटी बन चुकी टीवी एक्ट्रेसेस आजकल बोल्डनेस की हर दीवार को पार करते हुए इंटरनेट पर कहर ढा रही हैं. जी हां, इनमें से एक नाम है जानी-मानी टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा का. इनकी बोल्डनेस के चर्चे के बारे में हर कोई जानता है.

निया शर्मा अपनी बोल्डनेस से आजकल लोगों के होश उड़ा रही हैं. किलर अंदाज के चलते निया शर्मा ऐसे-ऐसे पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती हैं कि देखने वालों के पसीने छूट जाते हैं. सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है कि मानवी आजकल हद से ज्यादा बोल्ड और हॉट हो गई हैं. निया शर्मा ऐसे-ऐसे फैशन सेंस ट्राई करती हैं, जिन्हें देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक जाती है. निया शर्मा अपनी बोल्ड ड्रेसिंग के चलते कई बार ट्रोलिंग की शिकार हो चुकी हैं  लेकिन वह इस से बाज नहीं आती हैं.

यह भी पढे़ं- नाटू-नाटू गाने पर आया राजस्थानी शकीरा गोरी नागोरी का डांस वर्जन, #Video मचा रहा हल्ला

वैसे तो निया शर्मा के हर अंदाज पर उनके फैंस प्यार लुटाते रहते हैं लेकिन इस बार निया शर्मा ने हर हद को पार कर दिया है. समंदर के पानी में आग लगाती निया शर्मा ने ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद किसी के भी होश उड़ जाएंगे हालांकि फैंस को निया का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. निया शर्मा की यह तस्वीरें देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि वह सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है कि मानवी रह चुकी हैं.

गजब का बोल्ड लुक है निया का
शेयर की गई तस्वीरों में निया शर्मा समंदर के किनारे नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने सफेद रंग की बेहद ही कटी-पिटी यूनिक ड्रेस पहन रखी है. इसमें निया शर्मा का अंदाज काफी बोल्ड लग रहा है. शेयर की गई तस्वीरों में निया शर्मा ने अपनी आंखों पर काले रंग का यूनिक चश्मा पहन रखा है. निया शर्मा का यह लुक काफी कातिलाना लग रहा है.

कई शोज में किया है काम
बता दें कि निया शर्मा को टेलीविजन की दुनिया की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. वह सीरियल जमाई राजा, नागिन, ट्विस्टेड वेब सीरीज, फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी समेत कई शोज में काम कर चुकी है. निया शर्मा की खूबसूरती देखकर उनके फैंस के दिल धड़क उठते हैं. निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस साथ ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि फैंस मदहोश हो जाते हैं. निया शर्मा की खूबसूरती टेलीविजन की दुनिया से लेकर बॉलीवुड हीरोइन ट्रक को टक्कर देती है. सोशल मीडिया पर निया शर्मा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

यह भी पढे़ं- भोजपुरी हसीना मोनालिसा ने काली साड़ी में हिलाई गजब कमरिया, देखते ही फैंस बने बावरिया

यह भी पढे़ं- देवर-भाभी की जोड़ी ने शादी में डांस से मचाया बवाल, लोग बोले- कोई इनके पति को बुलाओ

 

Trending news