‘जवान’ का गाना ‘दिल तेरे संग जोड़ियां’ का Video लीक, देखें शाहरुख-नयनतारा का रोमांटिक अंदाज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1811262

‘जवान’ का गाना ‘दिल तेरे संग जोड़ियां’ का Video लीक, देखें शाहरुख-नयनतारा का रोमांटिक अंदाज

Dil Tere Sang Jodiyaan Leak Video: बीच समंदर में फैरी पर शाहरुख खान के साथ में एक्ट्रेस नयनतारा नजर आ रही हैं. दोनों बाहें फैलाए हुए एक-दूसरे के साथ काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में चल रही खबरों के अनुसार, इसी महीने यह गाना रिलीज कर दिया जाएगा. इस गाने में अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी है. 

‘जवान’ का गाना ‘दिल तेरे संग जोड़ियां’ का Video लीक, देखें शाहरुख-नयनतारा का रोमांटिक अंदाज

Dil Tere Sang Jodiyaan Leak Video: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर उनके फैन सभी से काफी एक्साइटेड हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म पठान में शानदार कमबैक करने के बाद अब किंग खान के फैंस को उनकी नई फिल्म 'जवान' से भी काफी उम्मीदें हैं. फिल्म जवान के ट्रेलर और उसके पहले गाने जिंदा बंदा हो को वैसे ही लोग बहुत ज्यादा प्यार दे रहे हैं, वहीं अब जवान के दूसरे गाने का एक वीडियो लीक हो गया है.

इस गाने के बोल हैं- दिल तेरे संग जोड़ियां. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में आप शाहरुख और नयनतारा का रोमांटिक अंदाज देखकर खुश हो जाएंगे. दरअसल आजकल इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शाहरुख खान की फिल्म जवान का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि यह तुम जवान के दूसरे गाने दिल तेरे संग जोड़ियां का वीडियो है.

यह भी पढ़ें- काजोल ने 16 साल में ही ली थी बॉलीवुड में एंट्री, अजय देवगन को लगीं थीं घमंडी

वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि बीच समंदर में फैरी पर शाहरुख खान के साथ में एक्ट्रेस नयनतारा नजर आ रही हैं. दोनों बाहें फैलाए हुए एक-दूसरे के साथ काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में चल रही खबरों के अनुसार, इसी महीने यह गाना रिलीज कर दिया जाएगा. इस गाने में अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी है. वहीं, कोरियोग्राफ किया है बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर फराह खान ने.

आपको पहले ही बता दें कि फिल्म जवान का गाना दिल तेरे संग जोड़ियां बेहद ही रोमांटिक होगा. शाहरुख खान तो वैसे ही अपने रोमांस के लिए काफी पॉपुलर हैं. इस गाने में नयनतारा और शाहरुख का लुक काफी अट्रैक्टिव रखा गया है. कहा जा रहा है कि जवान के नए गाने 'दिल तेरे संग जोड़ियां' में शाहरुख खान नयनतारा का लुक भी काफी अट्रैक्टिव रहेगा.

Trending news