सिर पर दुपट्टा रखकर सपना चौधरी ने किया दिलकश डांस, लोग बोले- तू चीज लाजवाब, तेरा कोई ना जवाब!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2094847

सिर पर दुपट्टा रखकर सपना चौधरी ने किया दिलकश डांस, लोग बोले- तू चीज लाजवाब, तेरा कोई ना जवाब!

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के पुराने डांस वीडियोज अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कई लोगों का तो यह कहना है कि सपना चौधरी पुराने दिनों में बहुत ही शानदार डांस करती थी. उनका डांस लोगों के दिलों पर कहर ढाता था. 

सिर पर दुपट्टा रखकर सपना चौधरी ने किया दिलकश डांस, लोग बोले- तू चीज लाजवाब, तेरा कोई ना जवाब!

Sapna Choudhary Dance Video: आजकल हर कोई हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का दीवाना है. हर किसी को सपना चौधरी के डांस वीडियोज का इंतजार रहता है. जैसे ही उनका कोई भी डांस आता है, वह तुरंत वायरल हो जाता है. आज सपना चौधरी सेलिब्रिटी से ज्यादा पॉपुलर हो चुकी हैं और एक से बढ़कर एक वीआईपी शोसज करती हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब वह खुले आसमान के नीचे छोटे-छोटे गांव में भी स्टेज शो करने जाती थी. उस दौरान उनके डांस को देखने के लिए पूरे गांव की भीड़ जमा हो जाती थी. 

जहां कहीं भी सपना चौधरी का डांस होता था, लोग अपने काम-धाम छोड़कर देखने के लिए पहुंच जाते थे. आदमी तो आदमी, औरतें भी पीछे नहीं रहती थी. सपना चौधरी के पुराने डांस वीडियोज अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कई लोगों का तो यह कहना है कि सपना चौधरी पुराने दिनों में बहुत ही शानदार डांस करती थी. उनका डांस लोगों के दिलों पर कहर ढाता था. आज सपना चौधरी के पुराने डांस वीडियोज लोगों के दिलों में आग लगा देते हैं. उनका एक ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि वैसे तो पुराना है लेकिन हाल ही में से सपना एंटरटेनमेंट चैनल पर रिलीज किया गया. यह डांस है 'तू चीज लाजवाब'. इस डांस वीडियो को 33000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

यह भी पढे़ं- Video: नोएडा में सपना चौधरी बन गई 'छोरी बिंदास', हरे सूट में किया झन्नाटेदार डांस

पिंक कलर के सलवार सूट में इस गाने में सपना चौधरी ने इतना बेहतरीन डांस किया है कि 1 मिनट के लिए उन पर से आपकी नजरे नहीं हटेंगी. खास बात तो यह है कि इस दौरान सपना चौधरी के साथ स्टेज पर एक बच्चा भी मौजूद है. जैसे सपना चौधरी का गाना स्टार्ट होता है, वैसे ही वह बच्चे की तरह इशारा करते हुए कहती हैं 'तू चीज लाजवाब, तेरा कोई ना जवाब'. 

सपना चौधरी ने अपने सिर पर दुपट्टे को ले रखा है. इसकी वजह से उनका लुक और भी ज्यादा प्यारा लग रहा है थे. ठेठ देसी अंदाज में सपना चौधरी जिस तरीके से तू लाजवाब गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं, वह देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है. सपना चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही हैं, उसे दिवंगत सिंगर राजू पंजाबी ने गाया है और ओरिजिनल वीडियो में सपना चौधरी के साथ प्रदीप बोरा दिखाई दिए थे. बता दें कि सपना चौधरी का यह गाना दुनिया के पॉपुलर हिट हरियाणवी गानों में से एक है, जिसे देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया जाता है.

यह भी पढे़ं- राजस्थानी छात्र ने 12वीं की परीक्षा में दिया ऐसा जवाब, सीमा हैदर भी हो जाएंगी शॉक!

यह भी पढे़ं- आम्रपाली दुबे-निरहुआ ने एकसाथ बनाई रील, Video देख लोग बोले- 'रब ने बना दी जोड़ी'

Trending news