अपने ही गाने पर सपना चौधरी ने मचा दिया बवाल, दीवानी भीड़ ने कर दी पैसों की बारिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2076143

अपने ही गाने पर सपना चौधरी ने मचा दिया बवाल, दीवानी भीड़ ने कर दी पैसों की बारिश

नीले रंग के सलवार सूट में सपना चौधरी ने ऐसा कातिलाना डांस किया कि वहां पर मौजूद लोग खुद को ताली बजाने से रोक नहीं पाए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे-जैसे सपना चौधरी स्टेज पर तेरी आंख्या का यो काजल गाने पर ठुमके लगा रही हैं, वहीं, सामने खड़ी पब्लिक उनके लिए दीवानी होती जा रही है. 

अपने ही गाने पर सपना चौधरी ने मचा दिया बवाल, दीवानी भीड़ ने कर दी पैसों की बारिश

Teri Aakhya Ka Yo Kajal: एक समय था, जब बहुत ही कम लोग हरियाणवी गानों को सुनने या देखते थे. केवल वहीं के स्थानीय लोग हरियाणवी गानों को सुनते थे और डांस करते थे लेकिन जब से सपना चौधरी ने हरियाणवी इंडस्ट्री में उभर कर सामने आईं, उसके बाद से देश ही नहीं, पूरी दुनिया में हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री का जलवा छा गया. सपना चौधरी का 'तेरा आंख्या का यो काजल गाना' हो या फिर 'सॉलिड बॉडी', जिसने भी सपना चौधरी को इन गानों पर डांस करते देखा, वही उनका दीवाना हो गया. 

सपना चौधरी ने बहुत ही कम समय में हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में ऐसा तगड़ा मुकाम हासिल कर लिया, जिसे पाने के लिए लोगों को सालों साल लग जाते हैं. सपना चौधरी को हरियाणवी डांस इंडस्ट्री की जान कहा जाता है. सिंगर होने के साथ-साथ वह इतनी बेहतरीन डांसर हैं कि आज उनकी गिनती बॉलीवुड के बराबर बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज में भी की जाती है. 

यह भी पढे़ं- 'ठेके आली गली...' गाने पर सपना चौधरी का स्टेज तोड़ डांस, 14 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके

जहां कहीं भी सपना चौधरी का डांस होता है, वहां पर सैकड़ों हजारों की संख्या में लोग जुट जाते हैं. आदमी तो आदमी, औरतें भी अपने काम-धाम छोड़कर सपना चौधरी का डांस देखने के लिए पहुंच जाती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक पुराना डांस वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने पसंदीदा गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर जमकर ठुमके लगाए हैं. यह वीडियो सपना एंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. इसे 145 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

बताया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली से ही सटे, हरियाणा के किसी गांव का है, जहां पर वह सगाई समारोह में पहुंची थी. नीले रंग के सलवार सूट में सपना चौधरी ने ऐसा कातिलाना डांस किया कि वहां पर मौजूद लोग खुद को ताली बजाने से रोक नहीं पाए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे-जैसे सपना चौधरी स्टेज पर तेरी आंख्या का यो काजल गाने पर ठुमके लगा रही हैं, वहीं, सामने खड़ी पब्लिक उनके लिए दीवानी होती जा रही है. उनको देखकर चाहने वाले अपनी जगह पर खड़े-खड़े ही जमकर डांस कर रहे हैं. सपना चौधरी का बेहतरीन डांस देखकर के कई लोग तो उन पर पैसों की बारिश कर रहे हैं. इस वीडियो में सपना चौधरी ने एक से बढ़कर एक गजब के एक्सप्रेशन देकर लोगों के दिलों को लूट लिया है.

Trending news