Video: नोएडा में सपना चौधरी बन गई 'छोरी बिंदास', हरे सूट में किया झन्नाटेदार डांस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2085876

Video: नोएडा में सपना चौधरी बन गई 'छोरी बिंदास', हरे सूट में किया झन्नाटेदार डांस

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह छोरी बिंदास गाने पर कड़कड़ाती बिजली की तरह डांस करती नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो नोएडा के पास गढ़ चौखंडी गांव का है, यहां पर रागिनी कंपटीशन का आयोजन किया गया था, जहां पर सपना चौधरी अपनी पूरी पार्टी के साथ पहुंची थी. 

Video: नोएडा में सपना चौधरी बन गई 'छोरी बिंदास', हरे सूट में किया झन्नाटेदार डांस

Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी डांस का जिक्र हो और सपना चौधरी का नाम ना आए, ऐसा कैसे हो सकता है. हरियाणा की डांसर क्वीन सपना चौधरी के डांस की पूरी दुनिया दीवानी हो चुकी है. हरियाणा के रेवाड़ी के रहने वाली सपना चौधरी ने पिता की मौत के बाद अपने परिवार की जिंदगी की गुजर-बसर के लिए डांस के शौक को अपना कैरियर बना लिया. अपने दमदार डांस के चलते उन्होंने पूरी दुनिया भर में पॉपुलैरिटी हासिल कर ली. 

वह न केवल हरियाणवी लोकगीतों पर डांस करती हैं बल्कि उनकी रागिनी को देखने के लिए दुनिया भर के कोने-कोने से लोग मचल बैठे रहते हैं. जहां कहीं भी सपना चौधरी का डांस होता है, लोग वहां पर हजारों की संख्या में जुड़ जाते हैं. 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड बादशाह को देखते ही कांपने लगा फैन, शाहरुख खान लगा लिया गले, Video वायरल

हाल ही में सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह छोरी बिंदास गाने पर कड़कड़ाती बिजली की तरह डांस करती नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो नोएडा के पास गढ़ चौखंडी गांव का है, यहां पर रागिनी कंपटीशन का आयोजन किया गया था, जहां पर सपना चौधरी अपनी पूरी पार्टी के साथ पहुंची थी. 

गोल्डन और हरे रंग के सलवार सूट में सपना चौधरी ने स्टेज पर ऐसा गजब का डांस किया है कि 1 मिनट के लिए लोग उन पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. छोरी बिंदास गाने को हरियाणा आकाश अक्की और अनु कादयान ने गाया है. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को देखकर के हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है. 

सपना चौधरी का डांस इतना ज्यादा बेहतरीन होता है कि लोग उन्हें देखने के लिए अपने काम धाम छोड़कर चले आते हैं. पुरुष तो पुरुष महिलाएं भी उनके डांस की दीवानी है. जहां कहीं भी उनका डांस होता है, लोग वहीं पर घूमना शुरू कर देते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से सपना चौधरी के लिए लोग दीवाने हुए जा रहे हैं. बेकाबू भीड़ को कंट्रोल करने के लिए सपना चौधरी कई बार स्टेज से ही फ्लाइंग किस भी देती हैं.

Trending news