दशहरा पर 'रावण' बनीं राखी सावंत, लोग बोले- आखिर असली रूप में सामने आ ही गई
Advertisement

दशहरा पर 'रावण' बनीं राखी सावंत, लोग बोले- आखिर असली रूप में सामने आ ही गई

Rakhi Sawant Ravan Look: दशहरा में राखी सावंत ने एक वीडियो के जरिए लोगों को दशहरे की बधाई दी लेकिन इसमें उनका लुक देखकर के लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. दरअसल इस वीडियो में राखी सावंत के अनोखे रावण लुक ने सबके होश उड़ा दिए.

दशहरा पर 'रावण' बनीं राखी सावंत, लोग बोले- आखिर असली रूप में सामने आ ही गई

Rakhi Sawant Ravan Look: बीते 24 अक्टूबर यानी कि मंगलवार को पूरे देश में धूमधाम से दशहरा मनाया गया. इस दिन को बुराई पर अच्छाई की जीत के पर्व के तौर पर देखा जाता है और बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न पूरे देश के लोग मनाते हैं. ऐसे में भला एंटरटेनमेंट जगत की जानी-मानी ड्रामा क्वीन राखी सावंत भला पीछे कहां रहने वाली थी. दशहरा पर राखी सावंत ने कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिसे देखने के बाद कुछ लोगों की तो हंसी ही नहीं रुक रही है तो वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि राखी सावंत आखिरकार अपने असली रूप में आ ही गई. 

दशहरा में राखी सावंत ने एक वीडियो के जरिए लोगों को दशहरे की बधाई दी लेकिन इसमें उनका लुक देखकर के लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. दरअसल इस वीडियो में राखी सावंत के अनोखे रावण लुक ने सबके होश उड़ा दिए. बॉलीवुड के जाने-माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी सावंत रावण की तरह 10 सिरों वाला मुखौटा पहले दिखाई दे रही हैं. उनके हाथ में गदा और धनुष भी है. इस दौरान उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए उन पर निशाना साध दिया है. 

यह भी पढ़ें- बीच ड्रेस में बेहद हॉट लगीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, वायरल Video ने मचा दिया तहलका

राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आज की तरह वायरल हो रहा है. कुछ लोग राखी सावंत के इस लुक को देखकर हंस रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि राखी सावंत बेहद फनी लग रही हैं और उन्होंने रावण की तरह ही काले रंग के कपड़े पहन रखे हैं. 

लोगों ने दिए रिेएक्शन
राखी सावंत के इस वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों ने तो लिख दिया है कि आखिरकार आखिरी सावंत अपने असली रूप में आ गई. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि राखी सावंत को रावण बना देख रावण खुद ही आत्महत्या कर लेगा. कमेंट करते हुए लिखा कि आज तो इसका भी वध होना चाहिए. 

3 लाख से ज्यादा लाइक्स
वीडियो वायरल होने के बाद राखी सावंत की सोशल मीडिया यूजर्स ने क्लास लगा दी है. इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, कमेंट करने वालों की तो भरमार है. कई लोगों का तो यह भी कहना है कि राखी सावंत को जो पसंद आता है, वह वही करती हैं. उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं.

यह भी पढे़ं- टॉप पहनकर नीचे वाली ड्रेस पहनना भूलीं ईशा गुप्ता, हॉटनेस देख छूटे फैंस के पसीने

यह भी पढे़ं- OMG: बिना कपड़ों के ईशा गुप्ता ने शेयर की सुपरबोल्ड तस्वीरें, पहनी केवल ये 2 चीजें

यह भी पढ़ें- फिर वायरल हुईं डीप नेक गाउन में ईशा गुप्ता की हॉट तस्वीरें, फैंस बोले- यही फोटोज अच्छी लगती

 

Trending news