इस तारीख को होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई, रखी गई है खास थीम
Advertisement

इस तारीख को होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई, रखी गई है खास थीम

Parineeti Raghav Engagement: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा दोनों ही पंजाबी फैमिली से हैं इसलिए इस पूरे फंक्शन को पंजाबी रीति-रिवाज से पूरा किया जाएगा. इंगेजमेंट से पहले दोपहर में करीब 12:00 से 1:00 बजे के करीब सुखमणि साहिब का पाठ होगा और फिर अरदास के बाद लंच का प्रोग्राम रखा गया है. 

इस तारीख को होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई, रखी गई है खास थीम

Parineeti Raghav Engagement Theme: आजकल बॉलीवुड के गलियारों में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की सगाई के चर्चे खूब चल रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा जल्द ही आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ सगाई करने जा रही हैं. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की यह सगाई 13 मई को होनी है. इसको लेकर मुंबई से लेकर के दिल्ली तक दोनों ही परिवारों में जोर शोर से तैयारियां चल रही होंगी हैं. 

माना जा रहा है कि यह इंगेजमेंट पंजाबी रीति-रिवाज के हिसाब से की जाएगी. इस फंक्शन में दोनों ही परिवारों के मेंबर और खास दोस्त ही शामिल होंगे. कहा तो यह भी जा रहा है कि इंगेजमेंट के लिए परिणीति चोपड़ा ने खास थीम रखी है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इंगेजमेंट की तैयारियों के लिए परिणीति चोपड़ा कई दिन पहले ही दिल्ली पहुंच गई थी. इस सगाई को स्पेशल बनाने के लिए ड्रेस से लेकर के डेकोरेशन तक की हर चीज को खास स्पेशल टीम के तहत तैयार किया जा रहा है. 

यह भी पढे़ं- सोनाक्षी सिन्हा की सीरीज 'दहाड़' का है राजस्थान से तगड़ा कनेक्शन, करेंगी बड़ा धमाका

 

बता दें कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा दोनों ही पंजाबी फैमिली से हैं इसलिए इस पूरे फंक्शन को पंजाबी रीति-रिवाज से पूरा किया जाएगा. इंगेजमेंट से पहले दोपहर में करीब 12:00 से 1:00 बजे के करीब सुखमणि साहिब का पाठ होगा और फिर अरदास के बाद लंच का प्रोग्राम रखा गया है. रिंग सेरेमनी का कार्यक्रम शाम को रखा गया है, जहां पर आम आदमी पार्टी के जाने-माने नेता राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक-दूसरे के साथ रिंग एक्सचेंज करेंगे. 

खास लोग होंगे शामिल
इस इंगेजमेंट सेरेमनी में परिणीति चोपड़ा की बहन और बॉलीवुड की जंगली बिल्ली प्रियंका चोपड़ा, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शामिल होंगे. परिणीति चोपड़ा के मुताबिक, सगाई की टीम को पेस्टल कलर्स बेस्ड रखा गया है. परिणीति इस दौरान बेहद सिंपल एलिगेंट लुक कैरी करेंगी. इसके लिए उन्होंने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के इंडियन आउटफिट का सिलेक्शन किया है. वहीं राघव चड्ढा मिनिमल अचकन में नजर आएंगे. वह अपने मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा के आउटफिट को अपनी इंगेजमेंट के लिए सिलेक्ट किया है. 

अक्टूबर में हो सकती शादी
राघव और परिणीति चोपड़ा की इंगेजमेंट में बॉलीवुड और राजनीति से जुड़ी हुई खास हस्तियां शामिल होंगी. दोनों की शादी की तारीख सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि अक्टूबर में यह दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. सगाई के लिए अभी से परिणीति चोपड़ा का मुंबई वाला घर दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. 

Trending news