ऐसे राघव चड्ढा के प्यार की राजनीति में पड़ी परिणीति चोपड़ा, लोगों को कानों-कान नहीं हुई खबर
Advertisement

ऐसे राघव चड्ढा के प्यार की राजनीति में पड़ी परिणीति चोपड़ा, लोगों को कानों-कान नहीं हुई खबर

Parineeti Raghav Engagement: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा दोनों ही लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स में पढ़ते थे. उसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और तब से दोनों दोस्त बन गए थे लेकिन प्यार की कहानी इनकी काफी समय बाद शुरू हुई.

ऐसे राघव चड्ढा के प्यार की राजनीति में पड़ी परिणीति चोपड़ा, लोगों को कानों-कान नहीं हुई खबर

Parineeti Raghav Engagement: आखिरकार बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के फैंस के लिए वह दिन आ ही गया, जिसका वे इंतजार कर रहे थे. आज एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और दिल्ली आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा सगाई करने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के कनॉट प्लेस के पास कपूरथला हाउस में यह दोनों ही घर परिवार के लोगों की मौजूदगी में सगाई करेंगे.

बीते दिनों कई बार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक साथ नजर आए लेकिन अपने रिलेशनशिप पर दोनों ने कुछ भी नहीं कहा. अब तो इनकी सगाई का समय भी आ गया है. आज शाम को दोनों की सगाई होने वाली है. मजेदार बात तो यह है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की इंगेजमेंट भी हो रही है लेकिन कई लोग परिणीति की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई, इसके बारे में जानना चाहते हैं.

यह भी पढे़ं- इस तारीख को होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई, रखी गई है खास थीम

दरअसल एक बार जब राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा मुंबई के एक रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो दोनों की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया समेत सब जगह आग की तरह फैल गईं. इसके बाद दोनों को कई बार एक साथ दिल्ली में भी देखा गया. आईपीएल का मैच भी दोनों ने साथ ही देखा तो यह लव स्टोरी कहां, कब, कैसे शुरू हुई, चलिए आपको बताते हैं.

चमकीला की शूटिंग के समय दोनों मिले
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा दोनों ही लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स में पढ़ते थे. उसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और तब से दोनों दोस्त बन गए थे लेकिन प्यार की कहानी इनकी काफी समय बाद शुरू हुई. ईटाइम्स के एक रिपोर्ट के अनुसार, परिणीति और राघव चड्ढा पंजाब में मिले थे. उस समय पर परिणीति वहां फिल्म चमकीला की शूटिंग कर रही थी और राघव चड्ढा उनसे मिलने पहुंचे. बस इसी मुलाकात के बाद दोनों के दिल एक-दूसरे के लिए धड़के और दोनों में प्यार शुरू हो गया हालांकि दोनों के रिश्ते की खबर किसी को भी कानों कान नहीं हुई.

सभी ने साधी है चुप्पी
मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक सभी जगह परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के प्यार के किस्से तेजी से फैल रहे हैं लेकिन इस कपल ने और ना तो इनके परिवार वालों ने किसी ने भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. सभी ने चुप्पी साध रखी है लेकिन इनके करीबी इस बात को बयां कर चुके हैं. कुछ समय पहले हार्डी संधू ने भी दोनों के रिलेशनशिप को कंफर्म किया था. वहीं, आम आदमी पार्टी के नेता संजीव अरोड़ा ने भी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को ट्वीट करके बधाई दी थी.

Trending news