शादी के बाद और बोल्ड हुईं कियारा आडवाणी, लेटेस्ट फोटोशूट ने मचा दिया बवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1919234

शादी के बाद और बोल्ड हुईं कियारा आडवाणी, लेटेस्ट फोटोशूट ने मचा दिया बवाल

Kiara Advani News: गहरे हरे रंग के आउटफिट में कियारा आडवाणी इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि उन पर से आपकी नजर 1 मिनट के लिए नहीं हटेंगी. वीडियो जैसे ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया, वैसे ही लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई.

शादी के बाद और बोल्ड हुईं कियारा आडवाणी, लेटेस्ट फोटोशूट ने मचा दिया बवाल

Kiara Advani News: कियारा आडवाणी ने जब से बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी की है, तब से ही वह और भी ज्यादा हॉट और बोल्ड हो गई हैं. जी हां, कियारा आडवाणी बॉलीवुड की जाने-मानी एक्ट्रेस हैं, वहीं, आजकल सोशल मीडिया पर उनके जलवे छाए रहते हैं. फिल्मों से लेकर के सोशल मीडिया तक पर कियारा आडवाणी का ही जादू चलता है. ऐसे में कई डिजाइनर उन्हें फेवरेट हीरोइन के तौर पर भी देखते हैं. 

आज उनके साथ हर कोई काम करना चाहता है, आजकल कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी पोस्ट्स शेयर कर रही हैं, जिनमें उनका बोल्ड अवतार देखकर अच्छे-अच्छे के दिमाग हिले जा रहे हैं. कई लोगों का तो यह भी कहना है कि आर आडवाणी शादी के बाद और ज्यादा बोल्ड हो गई हैं और इसकी गवाही उनका लेटेस्ट फोटो शूट दे रहा है. 

यह भी पढ़ें- ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के बर्थडे पर जमकर थिरकीं रेखा, Video से नहीं हटेंगी नजरें

जी हां, बालों को बैंग्स स्टाइल में करके कमरे के सामने कियारा आडवाणी ने बेहद कातिलाना पोज दिए हैं, जिनमें उनका चेहरा बेहद ही परफेक्ट लग रहा है. गहरे हरे रंग के आउटफिट में कियारा आडवाणी इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि उन पर से आपकी नजर 1 मिनट के लिए नहीं हटेंगी. वीडियो जैसे ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया, वैसे ही लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई. किसी ने उन्हें सबसे हॉट जलपरी का दिया तो किसी ने स्वर्ग से उतरी हुई अप्सरा कह दिया हालांकि कई लोगों ने तो कियारा आडवाणी के हेयर स्टाइलिंग की तुलना ईशा देओल से भी कर दी गई.

अगर कियारा आडवाणी के काम की बात करें तो हाल ही में उन्हें दोहा में देखा गया था. यहां पर उन्होंने अपने को एक्टर शाहिद कपूर के साथ परफॉर्म किया था. बताया जा रहा है कि कियारा जल्द ही एक्टर रामचरण के साथ फिल्म गेम चेंजर में भी नजर आएंगी. आखिरी बार उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म सत्य प्रेम की कथा में काम किया था.

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

Trending news