Video: पानी में मलाइका अरोड़ा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, सिजलिंग अदाएं देख फैंस घायल
Advertisement

Video: पानी में मलाइका अरोड़ा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, सिजलिंग अदाएं देख फैंस घायल

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं और जाने-माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी से फोटोशूट करवा रही हैं. अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में मलाइका अरोड़ा ने बेहद ही बोल्ड अदाएं दिखाई हैं, जिन्हें देखकर फैंस भरने पर मजबूर हो गए हैं.

Video: पानी में मलाइका अरोड़ा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, सिजलिंग अदाएं देख फैंस घायल

Malaika Arora Video: बॉलीवुड की बदनाम मुन्नी ज्ञानी की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी ग्लैमरस अदाओं को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. मलाइका अरोड़ा के बोल्ड फोटोज और कातिलाना वीडियोज सोशल मीडिया में अक्सर ही धमाल मचाए रहते हैं. मलाइका अरोड़ा की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं. ऐसे में आज हम मलाइका के फैंस के लिए उनका एक सिजलिंग फोटोशूट का वीडियो लेकर आए हैं. इसे देखने के बाद उनके फैंस के दिल उनके लिए धड़क उठेंगे. 

जी हां, हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक दमदार फोटोशूट का वीडियो अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं और जाने-माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी से फोटोशूट करवा रही हैं. अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में मलाइका अरोड़ा ने बेहद ही बोल्ड अदाएं दिखाई हैं, जिन्हें देखकर फैंस भरने पर मजबूर हो गए हैं.

यह भी पढे़ं- इस तरह से हुई थी 'दिल्ली की सबसे बदनाम गली' GB रोड की शुरुआत

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा स्विमिंग पूल में कैसे पानी के साथ अठखेलियां कर रही हैं? वहीं, फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी उनका फोटोशूट कर रहे हैं. स्विमिंग पूल के अंदर मलाइका अरोड़ा पूरी तरह से भीगी हुई हैं और एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दे रही हैं. इसमें मलाइका अरोड़ा ने बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनकर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है. वीडियो में मलाइका अरोड़ा की अदाएं और उनकी एक्टिवनेस देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह 49 साल की हो चुकी हैं. मलाइका अरोड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है और इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

पानी में लगा दी आग
मलाइका अरोड़ा को देखकर लोगों का कहना है कि मलाइका अरोड़ा ने पानी में आग लगा दी है. वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम डांस किया है. इसके साथ ही वह कुछ समय पहले ही म्यूजिक वीडियो तेरा की ख्याल में सिंगर गुरु रंधावा के साथ दिखाई दी थी. मलाइका अरोड़ा की पर्सनल लाइफ के बारे में बताएं तो वह आजकल अपने आप से 5 साल छोटे बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. मलाइका अरोड़ा का एक्टर अरबाज खान के साथ 2017 में तलाक हो चुका है.

यह भी पढे़ं- दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video

 

Trending news