स्टेज पर दुल्हन के सामने दूल्हा दूसरी लड़की को करने लगा Kiss, देखें वायरल वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1577563

स्टेज पर दुल्हन के सामने दूल्हा दूसरी लड़की को करने लगा Kiss, देखें वायरल वीडियो

Dulha Dulhan Viral Video: वायरल हो रहे वीडियो देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं कि अचानक एक लड़की स्टेज पर आती है और उसे दूल्हा किस करने लगता है. आप भी देखें यह वायरल वीडियो...

स्टेज पर दुल्हन के सामने दूल्हा दूसरी लड़की को करने लगा Kiss, देखें वायरल वीडियो

Dulha Dulhan Viral Video: शादियों का सीजन आते ही सोशल मीडिया दूल्हा-दुल्हन (Dulha Dulhan Video) के वीडियो खूब वायरल होते हैं. वहीं, इनमें कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो जाते हैं. वहीं, कुछ वीडियो हैरान कर देने वाले होते हैं. लोगों कुछ वीडियोज को बहुत पंसद करते हैं, तो कही वीडियो की आलोचना भी करते हुए दिखाई देते हैं. 

इन्हीं वीडियोज में से आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देख आपके होश उड़ने के साथ-साथ दंग रह जाएंगे. यह वीडियो स्टेज का है, जहां दूल्हा-दुल्हन खड़े होते हैं और इतने में ही वहां एक लड़की आती है, उसके बाद जो होता है वो देख आप हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ेंः सुहागरात के बेड पर दुल्हन ने दिखाई ऐसी अदाएं, होश खो बैठा दूल्हा, वायरल हो गया वीडियो

दूल्हे ने की सबकी बोलती बंद 
हर कपल चाहता है कि वह अपनी शादी के हर पल को यादगार बनाए. इसके लिए कोई-कोई जोड़ी काफी अजीबोगरीब हरकत कर देते हैं, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हे ने कुछ ऐसा किया कि जिसे देख सबकी बोलती बंद हो गई.  हालांकि यह वायरल वीडियो डेढ़ महीने पुराना है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Singh Patel (@ajaysingh2.4)

देख वायरल वीडियो में क्या हुआ 
वायरल हो रहे वीडियो देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को जयमाला पहना चुके हैं. वहीं, इस दौरान दूल्हा-दुल्हन के साथ स्टेज पर कुछ रिश्तेदार और मेहमान खड़े हैं. इसके चलते ही अचानक एक लड़की स्टेज पर आती है और उसे दूल्हा किस करने लगता है. यह सब कुछ होते देख लड़की घबरा जाती है और बाकि लोग इसे देख दंग खड़े रह जाते हैं. 

यह भी पढ़ेंः ये Youtuber लड़की अपने आईएएस पति से कमाती है ज्यादा, यूट्यूब पर मचाया धमाल

Trending news