Drishyam 2 leaked: दृश्यम 2 के पर्दा उठने से पहले ही लीक, मलायम फिल्म से जुड़े हैं किरदार
Advertisement

Drishyam 2 leaked: दृश्यम 2 के पर्दा उठने से पहले ही लीक, मलायम फिल्म से जुड़े हैं किरदार

Drishyam 2 leaked online: दृश्यम 2 के पर्दा उठने से पहले ही लीक हो गई है. मूवी टेलीग्राम ( Telegram) और तमिलरॉर्कस (Tamilrockers) पर लीक हो गई है. दृश्यम के सीक्वल में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना लीड रोल में नजर आ रहे है.

Drishyam 2 leaked: दृश्यम 2 के पर्दा उठने से पहले ही लीक, मलायम फिल्म से जुड़े हैं किरदार

Drishyam 2 leaked Online: क्या आपको याद है 2 अक्टूबर को क्या हुआ था. अरे नहीं, हम गांधी और लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती की बात नहीं कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं 7 साल पहले दृश्यम मूवी की.  जो  आज यानी 18 नवंबर को रिलीज हो गई है. लेकिन खबर है कि फिल्म रिलीज होने से पहले ही दृश्यम का हिंदी वर्जन टेलीग्राम ( Telegram) और तमिलरॉर्कस (Tamilrockers) पर लीक हो गई है. दृश्यम के सीक्वल में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना लीड रोल में नजर आ रहे है.

दृश्यम 2 2021 की मलयालम फिल्म का रीमेक है. फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) द्वारा 2 घंटे 33 मिनट के स्वीकृत रन-टाइम के साथ U/A प्रमाणित किया गया था. दृश्यम 2 3300 स्क्रीन्स पर खुल रही है और उम्मीद है कि यह ऊपर भी जा सकती है.

7 साल बाद फिर शुरू हुई छानबीन 

दृश्यम का सीक्वल 2 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जिसके बाद जिसमें विजय सलगांवकर का किरदार निभाने वाले अजय देवगन ने अपनी फैमिली को जो सीन और डायलॉग रटवाएं वो लोगों को आज भी याद हैं. दृश्यम के केस की 7 साल बाद फिर छानबीन शुरू हो गई है. लोगों में 7 साल पहले 2 अक्टूबर के दिन हुए कांड से पर्दा उठने की एक्साइटमेंट बनी हुई है. मूवी का टेलर काफी जबरदस्त और रोचक था. जिसको देखने के बाद लोगों को लग रहा था कि अक्षय खन्ना जिस तरह से केस को रिओपन करके उसकी तह तक जाने की कोशिश कर रहे है और अजय का भी डर ऐसा लग रहा है जैसे मूवी के लास्ट तक मार्डर केस से पर्दा उठ जाएगा. टेलर में अजय कहते है कि सच एक बीच की तरह होता है. कभी न कभी बाहर आता जरूर है. टेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया में दृश्यम पर चर्चा का विषय बना हुआ था. लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों की एक्साइटमेंट अब खत्म होगी. 

फिल्म से पहले की गई स्पेशल स्क्रीनिंग 

फिल्म की रिलीज से पहले बीते गुरूवार को मुंबई में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया. स्क्रीनिंग में विशाल भारद्वाज, सोहेल खान, विद्युत जामवाल, हर्षवर्धन कपूर, शरद केलकर, सौरभ शुक्ला, विशाल भारद्वाज, श्रिया सरन, तब्बू, समेत कई हस्तियां शामिल हुई थीं. इस इवेंट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ‘दृश्यम 2’ की स्क्रीनिंग के लिए अजय देवगन के साथ काजोल भी पहुंचीं. अब देखना होगा कि दृश्यम का सीक्वल आने से क्या अजय देवगन जो पिता का फर्ज निभा रहे थे, उसका खुलासा होगा. अगर खुलासा होता है तो कि उनकी फैमिली किस तरह से खुद को बचाएगी. 

Trending news