Bipasha Basu: मम्मा बिपाशा बसु ने सेलिब्रेट किया बेटी 'देवी' की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी, वीडियो वायरल
Advertisement

Bipasha Basu: मम्मा बिपाशा बसु ने सेलिब्रेट किया बेटी 'देवी' की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी, वीडियो वायरल

Bipasha Basu Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इन दिनों अपनी बेटी के साथ टाइम बिता रहें हैं..

बिपाशा बसु

Bipasha Basu Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इन दिनों अपनी बेटी के साथ टाइम बिता रहें हैं. इसी बीच कपल ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें दोनों अपनी बेटी का 12 नवंबर को फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी बनाते दिख रहे हैं. 

बता दें कि बिपाशा ने नन्हीं परी को जन्म दिया है, दोनों ने अपनी बेटी नाम 'देवी' रखा है. वहीं बेटी 'देवी' के जन्म के एक महीने पूरे होने पर ये जोड़ी केक कट कर के शानदार तरीके से बर्थडे सेलिब्रेट किया है. साथ ही बर्थडे का वीडियो शेयर कर फैंस के बीच फैमिली गोल का टैग देते दिख रहे हैं.

मां बिपाशा ने सेलिब्रेट किया बेटी का बर्थडे
एक्ट्रेस बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. उस वीडियो क्लिप में दोनों साथ मिलकर बेटी के नाम का केक काटते और एक-दूसरे को खिलाते दिख रहे हैं. केक कटिंग के वक़्त दोनों 'हैप्पी बर्थडे' बोलते दिख रहे हैं. हालांकि इस वीडियो में बेटी देवी की कोई झलक नहीं दिख रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

वीडियो शेयर कर फैंस को कहा शुक्रिया
बर्थडे का वीडियो को शेयर कर मां बिपाशा ने कैप्शन में लिखा है कि ’और ऐसे ही देवी एक महीने की हो गई', आप सभी का धन्यवाद जो देवी को प्यार और आशीर्वाद भेजते रहते हैं. हम बहुत आभारी हैं…दुर्गा दुर्गा.’ बता दें कि एक्ट्रेस बिपाशा का ये फैमिली वीडियो शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उनके फैंस कई समेत भी उस वीडियो  पर कमेंट कर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

सेलिब्रिटीज भी दे रहे शुभकामनाएं
आरती सिंह और दीया मिर्जा ने बिपाशा बसु के इस वीडियो पोस्ट पर कमेंट करते हुए रेड हार्ट वाला इमोजी भेजा है. वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि 'एक महीने का जन्मदिन मुबारक हो देवी. भगवान आपको आशीर्वाद दें.' वहीं देखा जा रहा है कि फैंस भी कपल की तारीफ करते हुए बेटी देवी पर प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि बिपाशा और करण  दोनों ने साल 2016 में एक शादी कर एक दूजे के हो गए थे. इसके बाद इसी साल यानि अगस्त महीने में उन्होंने प्रेग्नन्सी की न्यूज सुनाई थी. वहीं, एक महीने पहले यानी 12 नवंबर 2022 को देवी ने जन्म लेकर कपल के पैरेंटहुड के सपने को पूरा कर दिया है. ये कपल अपनी बेटी के साथ काफी खुश हैं.

fallback

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news