Viral Video: पूनम दुबे ने कमर हिलाकर सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस बोले- ‘बवाल’
Advertisement

Viral Video: पूनम दुबे ने कमर हिलाकर सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस बोले- ‘बवाल’

Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे अपनी किलर लुक्स और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस का इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आप एक झलक देखिए..

पूनम दुबे

Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे अपनी किलर लुक्स और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं. साथ ही एक्ट्रेस भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी नाम हैं. उनके फैंस फोल्लोवेर भी काफी हैं. एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना है. वहीं पूनम दुबे के वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे है और उसको लिखे कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं.

पूनम दुबे ने लेफ्ट-राइट कमर घुमाकर लोगों को बनाया अपना दीवाना 
आपको बता दें कि पूनम दुबे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस क्लिप में भोजपुरी एक्ट्रेस प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है, जिसे देख फैंस के दिलों में खलबली मच रही है. अपने इस लुक में पूनम दुबे काफी गजब ढा रही हैं. साथ ही जब पूनम अपने बालों को झटक रही हैं वो देख फैंस का हाल बेहाल हो रहा है.

एक्ट्रेस की अदाओं ने फैंस के दिलों में मचाई खलबली
पूनम दुबे अपने इस लेटेस्ट वीडियो में 'कमर तेरी लेफ्ट-राइट' गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं. पूनम दुबे के लटके-झटके देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि 'Left right'. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो क्लिप के आते ही कुछ ही देर के अंदर इसे हजारों लाइक्स और कमैंट्स मिल चुके हैं. साथ ही अभी भी लाइक का सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस बेजोड़ रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि 'हॉट'. वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा है कि 'ब्यूटिफुल'. ऐसे ही तमाम कमेंट और लाइक का सिलसिला चल रहा है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

 

Trending news