काले रंग की ड्रेस में भोजपुरी हीरोइन ने डाली ऐसी फोटोज, फैंस बोले- कतई बवाल चीज हो
Advertisement

काले रंग की ड्रेस में भोजपुरी हीरोइन ने डाली ऐसी फोटोज, फैंस बोले- कतई बवाल चीज हो

Entertainment News: भोजपुरी दीवा मोनालिसा का नाम सुनते ही न जाने कितने ही लड़कों और पुरुषों के दिल धड़क उठते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा कहने को तो भोजपुरी स्टार हैं लेकिन टीवी की दुनिया से लेकर पूरे मनोरंजन जगत में मोनालिसा का बोल-बाला है.

काले रंग की ड्रेस में भोजपुरी हीरोइन ने डाली ऐसी फोटोज, फैंस बोले- कतई बवाल चीज हो

Entertainment News: भोजपुरी दीवा मोनालिसा का नाम सुनते ही न जाने कितने ही लड़कों और पुरुषों के दिल धड़क उठते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा कहने को तो भोजपुरी स्टार हैं लेकिन टीवी की दुनिया से लेकर पूरे मनोरंजन जगत में मोनालिसा का बोल-बाला है.

एक से बढ़कर एक सुपरहिट भोजपुरी फिल्में देने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा के आज लाखों लोग दीवाने हैं. उनकी हर फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो जाती है. अपने फैंस और चहेतों को किस तरह से एंटरटेन करना है, भोजपुरी दीवा मोनालिसा बखूबी जानती है.

यह भी पढे़ं-  बेडरूम में ऐसे-ऐसे पोज दे रही थी कियारा आडवाणी, लोग बोले- बेड पर ये कपड़े कौन पहनता

 

चबी बॉडी के साथ मोनालिसा आए दिन बोल्ड ड्रेसेस पहनकर लोगों को अपना कायल बनाए रखती हैं. हाल ही में उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेसेस में कातिलाना पोज देकर सोशल मीडिया की तारीफों को अपने खाते में बटोरा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

'बिग बॉस 10' का हिस्सा भी रह चुकी मोनालिसा भोजपुरी के साथ-साथ बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा हर दिन कुछ न कुछ नये अंदाज में शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उनके अकाउंट पर नजर गड़ाए रहते हैं.

यह भी पढे़ं-  Video: बिना चोली पहने ही उर्फी जावेद ने दी दिवाली की बधाई, भड़के लोग बोले- थोड़ी तो शर्म करो

हाल ही में उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस में जो फोटोशूट करवाया है, वह इंटरनेट पर बवाल काटे हुए है. इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई मोनालिसा की इन फोटोज को 38 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. रेड कलर की लिपस्टिक में उनका लुक और ज्यादा हॉट लग रहा है. फैंस उनकी फोटोज को खूब प्यार दे रहे हैं.

 

Trending news