बिना कपड़ों के मॉडल कर रही थी रैंप वॉक, तभी आर्टिस्ट ने बदन पर कर दिया कुछ ऐसा... देख सभी हुए हैरान
Advertisement

बिना कपड़ों के मॉडल कर रही थी रैंप वॉक, तभी आर्टिस्ट ने बदन पर कर दिया कुछ ऐसा... देख सभी हुए हैरान

Paris Fashion Week: हॉलीवुड की सुपरमॉडल बेला हदीद (Bella Hadid) हमेशा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. बेला हदीद अपनी कातिलाना अदाओं से हर लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं ...

सुपरमॉडल बेला हदीद

Paris Fashion Week: हॉलीवुड की सुपरमॉडल बेला हदीद (Bella Hadid) हमेशा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. बेला हदीद अपनी कातिलाना अदाओं से हर लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं और अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. इसी दौरान हाल ही में बेला हदीद का एक नया फोटोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि यह फोटो 'पेरिस फैशन वीक' (Paris Fashion Week) के दौरान की है.

fallback

आपको बता दें कि पेरिस फैशन वीक में बेला हदीद कॉपेर्नी वुमनस्वियर स्प्रिंग और समर 2023 के लिए रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने रैंप पर टॉपलेस और ब्रेस्ट पर हाथ रख कर चलती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन उसी दौरान कुछ ही मिनटों बाद जो हुआ वो शायद ही किसी ने सोची होगी, जिसको देखकर वहां मौजूद हर लोग चौक गए.

दरअसल, बेला हदीद बिना कपड़ों के रैंप पर वर्क करती नजर आ रही थी. उसी दौरान उनके बदन पर ऐसा एक्सपेरिमेंट हुआ जिसको देखकर वहां मौजूद हर लोग हैरान रह गए. बता दें कि भरी महफिल में बेला हदीद के डिजाइनर ने स्प्रे पेंट यूज़ करके उनके पूरे बदन पर सिल्वर ड्रेस तैयार कर दिया. 

fallback

बेला हदीद की ड्रेस की बात करें तो बेला को उनके डिजाइनर नेम ऑफ शोल्डर व्हाइट ड्रेस पहनाई जो कुछ ही मिनटों में असली ड्रेस में तब्दील हो गया. उनका ये ड्रेस बॉडी हगिंग है. बेला ने पहले ही बालों को स्लीक लुक में स्टाइल किया था और जब इस ड्रेस में वॉक करने लगीं तो उनकी खूबसूरती में चार चांद लग गया.

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news