डूंगरपुर: महिला ने की सुसाइड अटेम्प्ट, इलाज के दौरान 6 दिन बाद हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358704

डूंगरपुर: महिला ने की सुसाइड अटेम्प्ट, इलाज के दौरान 6 दिन बाद हुई मौत

सदर थाना क्षेत्र के माथुगामडा गांव में 6 दिन पहले महिला द्वारा आत्महत्या के प्रयास के मामले में महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई. 

महिला ने की आत्महत्या

Dungarpur: जिले के सदर थाना क्षेत्र के माथुगामडा गांव में 6 दिन पहले महिला द्वारा आत्महत्या के प्रयास के मामले में महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई. इधर, पीहर पक्ष ने महिला की मौत पर संदेह जताते हुए हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है | पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- Dungarpur: महिलाओं ने संभाला मोर्चा, अभद्र टिप्पणी करने वाले शिक्षक पर केस दर्ज

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि माथूगामडा निवासी जीजा उर्फ शांति कटारा (40) ओर उसके पति बाबूलाल कटारा के बीच 12 सितंबर को झगड़ा हो गया था. पति बाबूलाल ने पत्नी जीजा से मारपीट की थी. वहीं मारपीट के बाद जीजा ने ये बात अपने पीहर मांडवा खापरड़ा के लोगों को बताई. 

इस पर पीहर के लोग माथूगामडा गांव गए, जहां सरपंच से बात की. दूसरे दिन सरपंच समेत सभी लोग जीजा के ससुराल में समझाने के लिए जाने वाले थे, लेकिन इससे पहले 13 सितंबर को जीजा घर में ही साड़ी के फंदे से लटकी मिली. जिसे लोगो ने तुरंत उतारकर हॉस्पिटल पहुंचाया. गंभीर हालत में उनका 7 दिनो तक इलाज चलता रहा. 

साथ ही सोमवार को जीजा उर्फ शांति की मौत हो गई. घटना के बाद पीहर पक्ष मांडवा खापरडा गांव से लोग इकट्ठे हो गए. सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर मारपीट कर उसे लटकाने के आरोप लगाए. इसे लेकर मोर्चरी के बाहर दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ.

इस पर पुलिस ने दोनों पक्षों से समझाइश कर निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया. पीहर पक्ष ने जीजा के साथ मारपीट कर परेशान करने, दहेज प्रताड़ना और हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दी है. पुलिस ने मामले में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है, फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

 

Trending news