चितरी में चोरियों को लेकर ग्रामीणों का थाने में प्रदर्शन, सड़क जाम करने की चेतावनी
Advertisement

चितरी में चोरियों को लेकर ग्रामीणों का थाने में प्रदर्शन, सड़क जाम करने की चेतावनी

सिलोही और दिवड़ा छोटा गांव में बुधवार रात हुई चोरी की वारदात को लेकर ग्रामीणों ने चितरी पुलिस थाने पहुंचकर विरोध किया. ग्रामीणों ने कहा कि अगर पुलिस 15 दिन में वारदातों के खुलासा नहीं किया तो सड़क जाम कर आंदोलन किया जाएगा.

चितरी में चोरियों को लेकर ग्रामीणों का थाने में प्रदर्शन, सड़क जाम करने की चेतावनी

Sagwara: डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के सिलोही और दिवड़ा छोटा गांव में बुधवार रात हुई चोरी की वारदात और क्षेत्र में बढ़ती चोरी की वारदातों से ग्रामीणों में आक्रोश है. इसके विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार को चितरी पुलिस थाने पहुंचकर विरोध किया. थानाधिकारी को ज्ञापन देकर चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने, रात को गश्त बढ़ाने और अवैध शराब के अड्डों को बंद करवाने की मांग की है. 

थानाधिकारी को ग्रामीणों ने ज्ञापन देकर बताया कि पुलिस थाना चितरी में कुछ महीनों से चोरियों की घटना बढ़ती जा रही हैं. एक दिन पहले चितरी थाना क्षेत्र के सिलोही और दिवडा छोटा के क्षेत्रों में चोरी की घटनाएं हुई हैं, जिसमें लाखों रुपयों की नकदी और जेवरातों की चोरी हुई थी. ग्रामीणों ने बताया की चोरी की वारदातों से क्षेत्र में लोग डरे हुए हैं . ग्रामीणों ने बताया कि 10 महीनों पहले भी सिलोही के किसानों द्वारा सिचाई के लिए माही और मोरन नदियों पर लगाई गई मोटरों और केबलों की चोरिया हुई थी, जिसकी शिकायत देने के बाद भी पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. ग्रामीणों ने क्षेत्र में चल रहे अवैध शराब के अड्डो को भी बंद करवाने की मांग रखी है. ग्रामीणों ने  पुलिस 15 दिन में वारदातों के खुलासा की मांग करते हुए चेतावनी दी है कि खुलासा नही हुआ तो सड़क जाम कर आंदोलन किया जाएगा. सिलोही ,दिवडा छोटा, उदैया से पधारे ग्रामीणों ने आकोश व्यक्त किया. इस अवसर पर ईश्वरलाल पाटीदार,रमण लाल पाटीदार उपसरपंच, मुकेश मोर सरपंच, ईश्वर लाल वार्ड पंच, मुकेश पंडया, केशवलाल, जितेंद्र, राहुल, जगदीश ,दिनेश पूर्व पस गलियाकोट, मोहनलाल पाटीदार, विनोद पाटीदार, दिनेश जयेश, मनोज प्रियश, रमेश हीरालाल पंड्या, हिमांशु, हरीश, हीतेंद्र, मगनलाल और पंकज मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: लंपी संक्रमण से लड़ाई में होम्योपैथी बन सकती है बड़ा हथियार, आए सकारात्मक नतीजे

अन्य खबरें: भरतपुर में तीन तलाक का मामला आया सामने, पहली बीवी को मारपीट कर घर से निकाला और कर ली दूसरी शादी

Trending news