डूंगरपुर: बीमार बेटे को झाड़-फूंक करवाकर लौटते वक्त हुआ दर्दनाक हादसा, बच्चों के सिर से उठा मां का साया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1364103

डूंगरपुर: बीमार बेटे को झाड़-फूंक करवाकर लौटते वक्त हुआ दर्दनाक हादसा, बच्चों के सिर से उठा मां का साया

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के सीआई सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि पप्पू बरंडा निवासी थाणा फला सोनेला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में पप्पू ने बताया कि उसकी पत्नी जमना बरंडा अपने बीमार बेटे को साथ लेकर गोकुलपुरा ननद के घर मेहमान गई थी. 

बच्चों के सिर से उठा मां का साया

Dungarpur: जिले के  कोतवाली थाना क्षेत्र के थाणा गांव में बाइक के पीछे बैठी महिला की उछलकर नीचे गिरने से मौत हो गई. महिला अपने बीमार बेटे का भोपे से झाडफूंक करवाकर वापस घर लौट रही थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. इधर, महिला की मौत के बाद उसके 4 बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है. 

यह भी पढे़ं- Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के सीआई सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि पप्पू बरंडा निवासी थाणा फला सोनेला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में पप्पू ने बताया कि उसकी पत्नी जमना बरंडा अपने बीमार बेटे को साथ लेकर गोकुलपुरा ननद के घर मेहमान गई थी. वहा पर बीमार बेटे को भोपे के पास लेकर गए थे. भोपे से झाड़फूंक के बाद उसे वापस लेकर घर लौट रही थी. 

साथ ही ननद का देवर बाइक लेकर उन्हें छोड़ने जा रहा था. थाणा गांव के पास जाते ही बाइक का पहिया एक गड्ढे में जा गिरा, जिससे जमना उछलकर बाइक से नीचे जा गिरी. उसके सिर में गंभीर चोंट आई और लहूलुहान होकर घायल हो गई, जिस पर महिला को गंभीर हालत में डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए. 

आपको बता दें कि जिला अस्पताल में डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस जिला अस्पताल पर पहुंची. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. इधर, महिला की मौत के बाद उसके 4 बच्चों से मां का साया उठ गया है. 

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

Navratri 2022: 26 सितंबर को हाथी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानें शारदीय नवरात्रि की घटस्थापना मुहूर्त

Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

Trending news