डूंगरपुर में 6 सीआई और 13 एसआई के ट्रांसफर, 11 थानाधिकारी भी बदले गए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1786802

डूंगरपुर में 6 सीआई और 13 एसआई के ट्रांसफर, 11 थानाधिकारी भी बदले गए

 Dungarpur News: डूंगरपुर में 6 सीआई और 13 एसआई के ट्रांसफर, 11 थानाधिकारी बदले, हरेंद्रसिंह को सागवाड़ा, अनिल देवल को चोरासी थानाधिकारी लगाया.नए आए सीआई और एसआई को भी पोस्टिंग दी गई है.

 

डूंगरपुर में 6 सीआई और 13 एसआई के ट्रांसफर, 11 थानाधिकारी भी बदले गए

 Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के एसपी कुंदन कवरिया ने आज बुधवार को 6 सीआई और 13 एसआई के ट्रांसफर किए है. नए आए सीआई और एसआई को भी पोस्टिंग दी गई है. तबादला सूची में 11 थानों के थानाधिकारी बदले गए है. इससे थानों में अधिकारियों के साथ ही व्यवस्थाएं भी बदलेगी.

एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की जिले में सीआई और एसआई के ट्रांसफर किए गए है. 4 नए आए सीआई को पोस्टिंग मिली है. जबकि 2 सीआई के ट्रांसफर किए है. आसपुर थानाधिकारी सवाई सिंह को साइबर थाना डूंगरपुर, सदर थानाधिकारी अनिल देवल को चोरासी थाना, नए आए सीआई तेजसिंह को महिला थाना डूंगरपुर, प्रभुलाल को सदर थानाधिकारी, तेजकरण को आसपुर थानाधिकारी, हरेंद्र सिंह को सागवाड़ा सीआई लगाया गया है.

सीआई हरेंद्र सिंह इससे पहले भी डूंगरपुर कोतवाली सीआई रह चुके हैं. इसके अलावा 13 थानाधिकारियों को भी इधर से उधर किया गया है. एसआई सुनील चावला को थानाधिकारी सरोदा, दौलत सिंह को थानाधिकारी ओबरी, मणिलाल को सागवाड़ा से थानाधिकारी रामसागड़ा, लालसिंह को थानाधिकारी वरदा, मणिलाल को थानाधिकारी निठाउवा, अशोक कुमार व कन्हैयालाल को थाना बिछीवाड़ा, रमेशचंद्र हाजाजी को देवल चौकी थाना सदर, रमेशचंद्र जीवाजी को थाना कोतवाली, अश्विनी कुमार व लक्ष्मीलाल को थाना सागवाड़ा, मोहनलाल को थाना कोतवाली ओर जवाहरलाल को चौकी सीमलवाड़ा थाना धंबोला पोस्टिंग दी गई है.

ये भी पढ़ें- धुआंधार होगा इन 4 राशियों के लिए जुलाई का अंतिम सप्ताह, जो चाहो मिलेगा

 

Trending news