आसपुर: लोकिया बनकोडा में चोरों ने पानी की मोटरों को बनाया निशाना, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1295255

आसपुर: लोकिया बनकोडा में चोरों ने पानी की मोटरों को बनाया निशाना, जांच में जुटी पुलिस

डूंगरपुर जिले के दोवडा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि लोकिया बनकोडा निवासी 48 वर्षीय गोतम पिता पेमजी पाटीदार ने थाने में आकर रिपोर्ट दी है.

चोरों ने पानी की मोटरों को बनाया निशाना

Aspur: डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के लोकिया बनकोडा गांव में चोरों द्वारा पानी की मोटर्स चुराने का मामला सामने आया है. चोर गांव में तीन किसानों के खेतों में लगी पानी की मोटर चुराकर ले गए. पीड़ित की रिपोर्ट पर दोवडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- आसपुर: बाइक पर इस चीज की तस्करी कर रहा था युवक, पुलिस को देखते ही लगा भागने

डूंगरपुर जिले के दोवडा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि लोकिया बनकोडा निवासी 48 वर्षीय गोतम पिता पेमजी पाटीदार ने थाने में आकर रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में गौतम पाटीदार ने बताया कि एक अगस्त की रात को चोर लोकिया बनकोडा गांव में उसके खेत में लगी पानी की मोटर चुरा ले गए है. 

वहीं पीड़ित गौतम पाटीदार ने बताया की उसके साथ ही गांव की अन्य दो किसानों के खेतों में लगी पानी की मोटर भी चोर चुरा ले गए हैं. थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि पीड़ित गौतम पाटीदार की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं उन्होंने बताया कि मामले की जांच बनकोडा पुलिस चौकी प्रभारी नेपाल सिंह को दी गई है. थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि जल्द ही वारदात का खुलासा कर आरोपियों को पकड़ा जाएगा.  

इधर, जिले में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों ने पुलिस की रात्रि गश्त की पोल खोलकर रख दी है. वहीं आए दिन जिलेभर में हो रही चोरी की वारदातों से ग्रामीणों में भी आक्रोश व्याप्त है. ग्रामीणों ने डूंगरपुर जिला पुलिस अधीक्षक से चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने, वारदातों को खोलने और पुलिस रात्रि गश्त बढाने की मांग की है.

Reporter: Akhilesh Sharma

Trending news