महिला को 20 दिन तक बंधक बनाकर, हर रात किया रेप, महिला की आपबीती सुनकर पुलिस भी सकते में आई
Advertisement

महिला को 20 दिन तक बंधक बनाकर, हर रात किया रेप, महिला की आपबीती सुनकर पुलिस भी सकते में आई

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद आरोपी रोज रात को आता और दुष्कर्म करता. साथ ही धमकी देता रहा कि किसी को बताएगी तो तुझे और तेरे परिवार को खत्म कर दूंगा.

महिला को 20 दिन तक बंधक बनाकर, हर रात किया रेप, महिला की आपबीती सुनकर पुलिस भी सकते में आई

Dungarpur : राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला के साथ 20 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने सागवाड़ा थाने में बांसिया निवासी दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया की पुलिस थाना धंबोला क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहिता ने उसके साथ दुष्कर्म होने का मामला सागवाड़ा पुलिस थाने में दर्ज कराया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला ने रिपोर्ट में बताया कि वो गत 26 जून 2022 को दोपहर में ससुराल से अपने पीहर जाने के लिए निकली थी.

महिला ने बताया कि शाम को सागवाड़ा के प्राइवेट बस स्टैंड पर वो गांव जाने के लिए खड़ी थी, इस दौरान बांसिया निवासी राजकुमार पुत्र लक्ष्मण रोत और विर्मल पुत्र रामा रोत महिला को मिले और घर पर छोड़ने का कहकर बाइक पर बैठा लिया. इसके बाद कुछ दूरी पर जाने के बाद पैसे लाने के बहाने दोनों युवक महिला को सागवाड़ा नगर की एक कॉलोनी में ले गए और वहां किसी दोस्त के कमरे में बंद कर दिया.

रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि इसके बाद आरोपी रोज रात को आता और दुष्कर्म करता. साथ ही धमकी देता रहा कि किसी को बताएगी तो तुझे और तेरे परिवार को खत्म कर दूंगा. इस तरह 15 जुलाई 2022 तक रोज आरोपी ऐसा करता रहा. इस बीच 4 जुलाई 2022 को आरोपी ने धमकाकर पीड़िता के पैरों में पहने हुए कड़ले निकालकर कहीं गिरवी रख दिए.

इसके बाद 15 जुलाई को आरोपी पीड़िता को घुमाने के लिए ले गया, तब मौका देख कर वह भाग गई और पीहर पहुंचकर पूरी आप बीती सुनाई. इसके बाद पीड़िता ने सागवाड़ा थाने में रिपोर्ट दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news