सीमलवाड़ा में चोरों का बढ़ा आतंक, दुकान का शटर तोड़कर उड़ाया सामान, वारदात सीसीटीवी में कैद
Advertisement

सीमलवाड़ा में चोरों का बढ़ा आतंक, दुकान का शटर तोड़कर उड़ाया सामान, वारदात सीसीटीवी में कैद

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र में चोरों ने बीती रात थाना क्षेत्र के सीमलवाड़ा कस्बे में स्थित एक इलेक्ट्रिक की दुकान को अपना निशाना बनाया. चोर दुकान के शटर का ताला तोड़कर दुकान में रखी पानी की 7 मोटर चुरा ले गए . जिनकी कीमत करीब डेढ़ लाख रूपये बताई जा रही है.

सीमलवाड़ा कस्बे में इलेक्ट्रिक दुकान में चोरी.

Chorasi: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र में चोरों ने बीती रात थाना क्षेत्र के सीमलवाड़ा कस्बे में स्थित एक इलेक्ट्रिक की दुकान को अपना निशाना बनाया. चोर दुकान के शटर का ताला तोड़कर दुकान में रखी पानी की 7 मोटर चुरा ले गए . जिनकी कीमत करीब डेढ़ लाख रूपये बताई जा रही है. इधर, दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में एक चोर नजर भी आया है. 

पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि सात दिन पहले भी सीमलवाड़ा कस्बे में एक हार्डवेयर की दुकान में चोरी की घटना हुई थी . डूंगरपुर जिले की धम्बोला थाना पुलिस के अनुसार सीमलवाड़ा निवासी संतोष कुमार पुत्र भीखा भोई की सीमलवाड़ा कस्बे में एक इलेक्ट्रिक की दुकान है. कल देर शाम को संतोष कुमार भोई अपनी दुकान बंद करके घर गया था. आज सुबह जब संतोष कुमार भोई का भतीजा प्रेमांशू भोई पास में अपनी दुकान पर आया तो देखा कि उसके चाचा संतोष की दुकान का शटर का ताला टुटा हुआ है.  जिस पर उसे चोरी का अंदेशा हुआ और उसने मामले की सूचना अपने चाचा संतोष को दी.

ये भी पढ़ें- Chorasi: नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला फरार आरोपी गुजरात से हुआ गिरफ्तार

सूचना पर संतोष अपनी दुकान पर आया और देखा की दुकान में सामान बिखरा हुआ था और चोर डेढ़ एचपी और दो एचपी की पानी की 7 मोटर चुरा ले गए है.  जिनकी कीमत करीब डेढ़ लाख रूपये बताई जा रही है. इधर दुकान में चोरी होने की सूचना पीड़ित संतोष ने धम्बोला थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. वहीं पुलिस ने दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसमे एक चोर भी नजर आया . इधर पुलिस ने पीड़ित संतोष भोई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों से व्यापारियों में रोष व्याप्त है और पुलिस ने जल्द चोरों को पकड़ने की मांग की है .

सात दिन पहले भी सीमलवाड़ा में भी हुई थी चोरी
इधर धम्बोला थाना क्षेत्र में पुलिस की रात्रि गश्त की भी पोल खुल रही है. 22 जुलाई को धम्बोला थाना क्षेत्र के सीमलवाडा कस्बे में ही चोरों ने एक हार्डवेयर की दुकान को अपना निशाना बनाया था. जहां से चोर करीब 10 हजार की नगदी और अन्य सामना चुरा ले गए थे. जिसका पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं निकाल पाई है.

डूंगरपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Reporter- Akhilesh Shrama

Trending news