आसपुर: पहाड़ी पर संदिग्ध हालत में मिला किशोरी का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1387472

आसपुर: पहाड़ी पर संदिग्ध हालत में मिला किशोरी का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि आसेला फला बामनिया निवासी रमेश रोत ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में रमेश रोत ने बताया कि वह और उसकी 17 वर्षीय बेटी रेखा रोत अहमदाबाद के मजदूरी करते है.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Aspur: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के आसेला गांव में पहाड़ी पर संदिग्ध अवस्था में किशोरी का शव मिलने पर सनसनी फैल गई. किशोरी का शव औंधे मुंह गिरा हुआ था. वहीं गले मे चुनरी से फंदा भी लगा हुआ था. किशोरी कल रात से घर से गायब थी. परिजनों ने किशोरी की हत्या का संदेह जताया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा, दिवाली से पहले खरीद लें सोना-चांदी, बढ़ने लगे हैं दाम

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि आसेला फला बामनिया निवासी रमेश रोत ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में रमेश रोत ने बताया कि वह और उसकी 17 वर्षीय बेटी रेखा रोत अहमदाबाद के मजदूरी करते है. परिवार में किसी की मौत होने के कारण रमेश और रेखा रोत घर पर आए हुए थे. उन्होंने बताया कि कल रात को रेखा रोत बिना बताए घर से निकल गई थी. वहीं फोन भी बंद कर दिया था. 

साथ ही पिता रमेश ने बताया कि रात को उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. इधर, आज दोपहर को आसेला सरपंच हीरालाल ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी कि आसेला गांव के पास पहाड़ी पर एक किशोरी का शव पड़ा हुआ है. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं घटना की सूचना पर लोगो की भी मौके पर भीड़ जमा हो गई. 

इस दौरान पुलिस ने किशोरी की पहचान रेखा रोत के रूप में की. सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे. किशोरी का शव औंधे मुंह गिरा हुआ था. वहीं उसके गले मे चुनरी का फंदा भी लगा हुआ था, जिस पर परिजनों ने किशोरी की हत्या करने का अंदेशा जताया है. इधर, पुलिस ने शव को मौके से उठावाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. जहां पर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news