सागवाड़ाः राहगीरों से मोबाइल लूटने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार, लूटे गए 5 फोन जब्त
Advertisement

सागवाड़ाः राहगीरों से मोबाइल लूटने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार, लूटे गए 5 फोन जब्त

जिले की चितरी थाना पुलिस ने राह चलते लोगों से मोबाइल लूटने वाले एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी ने मोबाइल लूट की 5 वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है.

सागवाड़ाः राहगीरों से मोबाइल लूटने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार, लूटे गए 5 फोन जब्त

Sagwara: डूंगरपुर जिले की चितरी थाना पुलिस ने राह चलते लोगों से मोबाइल लूटने वाले एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी ने मोबाइल लूट की 5 वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है. पुलिस ने आरोपी की बाइक और कब्जे से लूटे गए मोबाइल बरामद कर लिए हैं. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

डूंगरपुर जिले के चितरी थाने के थानाधिकारी गोविंदसिंह ने बताया कि 17 सितंबर को 20 वर्षीय शिल्पा पुत्री धूलिया कटारा निवासी गलियाकोट ढाकला फला ने थाने में आकर लूट का मामला दर्ज करवाया था. इस दौरान शिल्पा कटारा ने बताया था कि वह रोज की तरह बानू बाई टेकरी निवासी गलियाकोट के वहा काम पर गई थी. वहां से वापस पैदल- पैदल अपने घर जा रही थी. इस दौरान वह शनिदेव मंदिर गलियाकोट के पास पहुंची. 

शिल्पा ने अपने दाहिने हाथ में उसका मोबाइल पकड़ा हुआ था. पीछे से अचानक एक युवक बाइक लेकर आया. इस दौरान बाइक सवार युवक ने उसके हाथ से मोबाइल छीनकर बाइक से पुराना गलियाकोट की तरफ फरार हो गया. शिल्पा ने बताया कि बाइक सवार बदमाश का मुंह  कपड़े से बंधा हुआ था. बाइक के भी नंबर प्लेट नहीं थी. पीड़ित की रिपोर्ट पर चितरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की. 

चितरी थानाधिकारी गोविंद सिंह समेत एएसआई नरेंद्र सिंह,  हेड कांस्टेबल बलभद्र सिंह और कांस्टेबल जितेंद्र सिंह की टीम छानबीन में जुट गई. इस दौरान पुलिस को संदिग्ध युवक के गलियाकोट की तरफ से बड़गी चितरी की ओर आने की सूचना मिली.  

पुलिस ने बड़गी चौराहे पर नाकाबंदी कर दी. पुलिस नाकाबंदी को देख बिना नंबरी बाइक वाला युवक बाइक को वापस गलियाकोट की ओर मुड़ाकर भागने लगा. पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया. नाम, पता, पूछने पर उसने अपना नाम महिपाल (24) पुत्र गटू थोरी निवासी सारंगपुर थाना अरथूना जिला बांसवाड़ा निवासी के रूप में की गई.  

पूछताछ में युवक ने एक युवती से मोबाइल छीनने की वारदात कबूल कर ली. पुलिस ने आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से पांच मोबाइल मिले. ये सभी मोबाइल भी चोरी के होना बताया. इस पर पुलिस ने आरोपी महिपाल थोरी को गिरफ्तार कर उसकी बाइक को भी जब्त कर लिया है. आरोपी ने 16 सितंबर को बांसवाड़ा जिले के कलिंजारा थाना क्षेत्र में मोबाइल लूट की 2 वारदातों को भी कबूल कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है, जिसमे और भी खुलासे होने की संभावना है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

डूंगरपुर ​की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

Trending news