सागवाड़ाः खेत में मगरमच्छ आने से मचा हडकंप, रेस्क्यू कर मारगिया बांध में छोड़ा सुरक्षित
Advertisement

सागवाड़ाः खेत में मगरमच्छ आने से मचा हडकंप, रेस्क्यू कर मारगिया बांध में छोड़ा सुरक्षित

डूंगरपुर जिले के आंतरी वन रेंज क्षेत्र के ओटाफला लोलकपुर गांव में एक खेत में मगरमच्छ के आ जाने से हडकंप मच गया. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची आंतरी वन रेंज की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ को मौके से रेस्क्यू किया. वहीं, इसके बाद वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को मारगिया बांध में सुरक्षित मुक्त कर दिया.

खेत में मगरमच्छ आने से मचा हडकंप.

सागवाड़ाः डूंगरपुर जिले के आंतरी वन रेंज क्षेत्र के वनपाल चंद्रवीर सिंह ने बताया की ओटाफला लोलकपुर गांव निवासी अरविन्द पिता धनजी ने सूचना दी की. उनके खेत में एक बड़ा मगरमच्छ घुस गया है. जिससे ग्रामीण भयभीत हैं. इधर ग्रामीण की सूचना पर  आंतरी वन रेंज क्षेत्र के वनपाल चंद्रवीर सिंह, वनपाल वागचंद पटेल और नाथूराम रोत की टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान टीम ने देखा की खेत में एक मगरमच्छ था.

 इधर मौके पर मगरमच्छ को देखने के लिए ग्रामीणों की काफी भीड़ लगी हुई थी. वहीं, इसके बाद वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को रेस्क्यू करने के लिए ऑपरेशन शुरू किया. इधर ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को रेस्क्यू किया. जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने राहत की सांस ली. इधर मगरमच्छ को रेस्क्यू करने के बाद वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को पिकअप गाड़ी में रखा और मारगिया बांध ले गए. जहां पर वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को मारगिया बांध में सुरक्षित मुक्त कर दिया.

Reporter-Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ें - प्रशासन शहरों के संग अभियान में दी जा रही ऐतिहासिक छूट का लाभ उठाएं- नगर पालिका कैथून

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news