Sagwara: बजरी का अवैध रूप से परिवहन,पुलिस ने पकड़े बजरी से भरे दो डम्पर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1491036

Sagwara: बजरी का अवैध रूप से परिवहन,पुलिस ने पकड़े बजरी से भरे दो डम्पर

डूंगरपुर जिले के सरोदा थाने के थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि जिले में जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी के निर्देश पर अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.

Sagwara: बजरी का अवैध रूप से परिवहन,पुलिस ने पकड़े बजरी से भरे दो डम्पर

Sagwara: डूंगरपुर जिले के सरोदा थाना पुलिस ने बजरी के अवैध परिवहन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बजरी से भरे दो डम्पर को जब्त किया है. वहीं दोनों चालकों को डिटेन किया है. पुलिस की ओर से नाकेबंदी के दौरान पाडवा-पुंजपुर मार्ग पर ये कार्रवाई की गई है. इधर पुलिस ने मामले की सूचना खनिज विभाग को दी है. मामले में खनिज विभाग अग्रिम कार्रवाई करेगा.

डूंगरपुर जिले के सरोदा थाने के थानाधिकारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि जिले में जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी के निर्देश पर अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत पूंजपुर होकर बजरी के अवैध परिवहन की सूचना मिली थी. सूचना पर सरोदा थाने के हेड कॉन्स्टेबल बलभद्र सिंह, हेड कॉन्स्टेबल महेंद्र सिंह, हेड कॉन्स्टेबल हर्षवर्धन सिंह, कॉन्स्टेबल त्रिलोकपाल सिंह, कॉन्स्टेबल हर्षवर्धन सिंह ने पाडवा-पूंजपुर मार्ग पर नाकेबंदी की.

इस दौरान बजरी से भरे दो डम्पर पूंजपुर की तरफ से आते हुए दिखाई दिए. जिस पर पुलिस की टीम ने बजरी से भरे दोनों डम्पर को रुकवाया. डम्पर चालकों से बजरी के परिवहन सम्बन्धी दस्तावेज मांगे गए तो दोनों चालकों के पास बजरी के परिवहन संबंधी कोई दस्तावेज नहीं थे. जिस पर पुलिस ने दोनों डम्पर को जब्त कर चालकों को डिटेन किया. इसके बाद पुलिस की टीम जब्त बजरी से भरे दोनों डम्पर सरोदा थाने पर लेकर आये. इधर सरोदा थाना पुलिस ने मामले की सूचना खनिज विभाग को दी है. मामले में खनिज विभाग की ओर से जुर्माने के साथ अन्य कार्रवाई की जाए.

Reporter-Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल

CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ

Trending news