सागवाड़ा: ट्रैक्टर की टक्कर से किसान की मौत, खेत से घर लौट रहा था बुजुर्ग
Advertisement

सागवाड़ा: ट्रैक्टर की टक्कर से किसान की मौत, खेत से घर लौट रहा था बुजुर्ग

 जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र के उदयपुरा खालसा गांव में एक ट्रैक्टर ने बुजुर्ग किसान को टक्कर मार दी.हादसे में किसान घायल हो गया जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई.किसान खेत से अपने घर लौट रहा था.इधर पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया है.वहीं, पुलिस ने ट्रेक्टर चालक क

सागवाड़ा: ट्रैक्टर की टक्कर से किसान की मौत, खेत से घर लौट रहा था बुजुर्ग

डूंगरपुर: जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र के उदयपुरा खालसा गांव में एक ट्रैक्टर ने बुजुर्ग किसान को टक्कर मार दी.हादसे में किसान घायल हो गया जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई.किसान खेत से अपने घर लौट रहा था.इधर पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया है.वहीं, पुलिस ने ट्रेक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि उदयपुरा खालसा निवासी भगू पुत्र भीखा रोत ने पुलिस को रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में भगू रोत ने बताया कि कल शाम करीब 5:30 पर उसके 60 वर्षीय पिता भीखा पुत्र ललजी रोत खेतों में रखवाली करने गए हुए थे.देर शाम को वापस खेतों से घर की तरफ आ रहे थे. इस दौरान उदयपुरा खालसा से उदयपुरा माफी जाने वाली कच्ची सड़क पर उदयपुरा माफी की तरफ से एक ट्रैक्टर चालक ने तेज गति लापरवाही और गफलत पूर्वक चलाते हुए सड़क पर पैदल चल रहे उसके पिता को टक्कर मार दी. हादसे में बुजुर्ग भीखा रोत गंभीर घायल हो गए.

वहीं, हादसे के बाद ट्रेक्टर चालक ट्रैक्टर को मौके पर छोड़कर फरार हो गया.इधर घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई.वही परिजन भी मौके पर पहुंचे.वही परिजन गंभीर घायल भीखा को लेकर सागवाडा राजकीय अस्पताल पहुंचे और भर्ती करवाया. वहीं, आज उपचार के दौरान भीखा की मौत हो गई. सूचना पर सागवाड़ा थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया.इधर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतक के शव को परिजनों को सुपुर्द किया.वही परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने ट्रेक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा 

Trending news