सागवाड़ाः दिवाली मनाने घर आया था आरोपी, पुलिस ने धर दबोचा
Advertisement

सागवाड़ाः दिवाली मनाने घर आया था आरोपी, पुलिस ने धर दबोचा

सागवाड़ा थाना पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पिछले 2 साल से फरार चल रहा था. आरोपी दिवाली पर अपने गांव आया हुआ था. 

सागवाड़ाः दिवाली मनाने घर आया था आरोपी, पुलिस ने धर दबोचा

Sagwara: डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पिछले 2 साल से फरार चल रहा था. आरोपी दिवाली पर अपने गांव आया हुआ था और पुलिस ने सूचना पर उसे धर दबोचा. आरोपी पर फाइनेंस कंपनी के रुपये लेकर भागने का आरोप है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी शैलेंद्रसिंह ने बताया कि 1 दिसंबर 2020 को एम पावर माइक्रो फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.  रिपोर्ट में बताया गया था कि सागवाड़ा में उनकी कंपनी की ब्रांच है, जहां पर 25 वर्षीय राजपाल सिंह ठाकुर पुत्र गजराज सिंह ठाकुर निवासी  गवाखेड़ा थाना आष्टा सिहोर मध्यप्रदेश कलेक्शन का काम करता था. 

 उन्होंने बताया कि आरोपी राजपाल सिंह ने फाइनेंस किए धन का ऋण लोगों से तो एकत्रित कर लिया, लेकिन कंपनी में जमा नहीं करवाया और कुल  21 ग्राहकों के 31 हजार 150 रुपये का कलेक्शन कर भाग गया है. पैसों को धोखाधड़ी कर निजी कार्यो पर खर्च कर रहा है.   

मैनेजर की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामल दर्ज करते हुए आरोपी राजपाल ठाकुर की जगह-जगह तलाश की,  लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. आरोपी को पकड़ने थानाधिकारी शैलेंद्र सिंह के नेतृत्व में कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह, भानुप्रताप सिंह व वीरेंद्र सिंह की टीम आरोपी की तलाश में जुट गई.

यह भी पढ़ेंः 1 नवंबर को राजस्थान आने वाले हैं पीएम मोदी, करेंगे कई बड़ी घोषणाएं

इधर पुलिस को मुखबिर के जरिए, आरोपी के दिपावली का त्योहार मानने घर आने की सूचना पुलिस को मिली. इस पर पुलिस की टीम सिहोर गवाखेडा पहुंच गई, जहां से आरोपी राजपाल ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news