Rajasthan: राहुल गांधी का 9 अगस्त को मानगढ़ दौरा, चुनावी प्रचार का करेंगे शंखनाद
Advertisement

Rajasthan: राहुल गांधी का 9 अगस्त को मानगढ़ दौरा, चुनावी प्रचार का करेंगे शंखनाद

राजस्थान के डूंगरपुर जिले से 9 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर मानगढ़ धाम से विधानसभा और लोकसभा चुनाव का बिगुल बजेगा. आदिवासी दिवस पर मानगढ़ धाम पर राहुल गांधी आ रहे है.

Rajasthan: राहुल गांधी का 9 अगस्त को मानगढ़ दौरा, चुनावी प्रचार का करेंगे शंखनाद

Dungarpur News: प्रदेश के सिंचाई मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया आज डूंगरपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहे. इस दौरान मालवीया ने सागवाडा में कांग्रेस की बैठक लेते हुए आदिवासी दिवस 9 अगस्त को कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी व कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे के मानगढ़ धाम पर सभा की तैयारियों पर चर्चा की. इस दौरान उन्होंने बताया की मानगढ़ धाम से राहुल गांधी व खड़गे विधानसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद भी करेंगे.

विश्व आदिवासी दिवस 9 अगस्त पर बांसवाड़ा के मानगढ धाम पर राहुल गांधी की सभा को लेकर ब्लाक कांग्रेस सागवाड़ा और नगर कांग्रेस सागवाडा की बैठक मंत्री महेंद्र जीत सिंह मालवीय, एआईसीसी सदस्य  दिनेश खोडनिया और ज़िलाध्यक्ष वल्लभराम पाटीदार की मौजूदगी में हुई. बैठक को मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया संबोधित किया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election: जोधपुर की वो सीट जहां भाभी के चुनावी मैदान में उतरने पर 5 बार के विधायक देवर ने छोड़ दिया था दांव

उन्होंने बताया कि आदिवासी दिवस पर मानगढ़ धाम पर राहुल गांधी आ रहे है. सभा में कांग्रेस के सभी बड़े नेताओ के साथ लाखो की संख्या में आदिवासी लोग शामिल होंगे. मालवीया ने कहा की कुछ महीने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मानगढ़ पर आए थे लेकिन मानगढ़ धाम को राष्ट्रीय स्मारक घोषित नहीं किया जिससे वहां लोगों को निराशा हुई. अब राहुल गांधी मानगढ़ आ रहे हैं और पूरे विश्व में इसकी ख्याति को पहुंचाएंगे.

यहीं से चौथी बार अशोक गहलोत का लगेगा नारा- महेंद्रजीत सिंह मालवीय

मानगढ पर अब तक की सबसे बड़ी सभा होगी. वहीं 9 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस के मौके पर मानगढ़ धाम से विधानसभा और लोकसभा चुनाव का बिगुल बजेगा. यही से अशोक गहलोत चौथी बार का नारा लगेगा. मोदी सरकार को उखाड़कर फेंक देने का संकल्प लिया जाएगा. इस मौके पर एआईसीसी सदस्य दिनेश खोड़निया भी बैठक को संबोधित किया.

 

Trending news