Rajasthan- कुवैत गई डूंगरपुर की दीपिका का टिक टॉक वीडियो हुआ वायरल, इस्लाम कबूलने से लेकर ससुराल के टॉर्चर की कही बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1831834

Rajasthan- कुवैत गई डूंगरपुर की दीपिका का टिक टॉक वीडियो हुआ वायरल, इस्लाम कबूलने से लेकर ससुराल के टॉर्चर की कही बात

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के भेमई गांव की दीपिका अपने 2 मासूम बच्चो को छोड़कर समुदाय विशेष के प्रेमी के साथ कुवैत भाग गई थी. पति और उसके परिवार के लोगों को पता होने के बाद भी उसे मदद नहीं करने की बात कही है.

Rajasthan- कुवैत गई डूंगरपुर की दीपिका का टिक टॉक वीडियो हुआ वायरल, इस्लाम कबूलने से लेकर ससुराल के टॉर्चर की कही बात

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के भेमई गांव की दीपिका अपने 2 मासूम बच्चो को छोड़कर समुदाय विशेष के प्रेमी के साथ कुवैत भाग गई थी. इधर डेढ़ महीने बाद अब दीपिका का 4.59 मिनट का एक टिकटोक वीडियो वायरल हुआ है. विडियो में डूंगरपुर की दीपिका खुद को नजीरा बता रही है. वही वीडियो ने इस्लाम कबूलने का भी जिक्र किया है. दीपिका ने अपने ससुर पर गंभीर आरोप लगाने के साथ ससुराल के लोगों पर टॉर्चर करने के भी गंभीर आरोप लगाए है. वही पति और उसके परिवार के लोगों को पता होने के बाद भी उसे मदद नहीं करने की बात कही है. हालाकि ये आरोप कितने सही है ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा.

 घर वापसी की मांग 

डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के भेमई निवासी दीपिका पाटीदार के लव जिहाद का शिकार होने का मामला सामने आने के बाद परिवार के लोग उसकी घर वापसी की मांग कर रहे है. दीपिका के पति ने इसे लेकर 13 जून को चितरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. दीपिका अपने 2 बच्चों को छोड़कर गुजरात के हिम्मतनगर नवाघरा निवासी इरफान हैदर के साथ कुवैत भाग गई. इसका पता ससुराल और गांव के लोगों को चला तो वे एसपी ऑफिस पहुंचे. दीपिका का ब्रेन वॉश कर उसका धर्म परिवर्तन करवाने के भी आरोप लगाएं. इस मामले में अब दीपिका पाटीदार का एक टिकटोक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो 4.59 मिनट का है.
दीपिका ने ये कहा वीडियो में

वीडियो में दीपिका ने मुस्लिम समाज के अभिवादन सलावालिक्कूम से शुरुआत की है. इसमें दीपिका ने खुद दीपिका उर्फ नजीरा नाम कहकर बोला. मैं ये कहता चाहती हूं की मेरे घर छोड़ने के पीछे मै वहा बहुत परेशान थी. मेरे साथ 10 सालो से क्या क्या हो रहा था. ये सब मेरे बच्चे है इसलिए बर्दाश्त कर रही थी. लेकिन ये बर्दाश्त नहीं हुआ तब ये कदम उठाया है. ओर मैं यहां तक आई हूं. मेरे यहां आने के पीछे किसी का कोई हाथ नहीं है. मैं अपनी मर्जी से आई हूं. मैंने अपनी मर्जी से इस्लाम कबूल किया है. सबकुछ मैंने अपनी मर्जी से किया है. मेरे से किसी ने कोई जोर जबदस्ती नही की है. मैं बहुत परेशान हो गई थी.

ससुर पर कई गंभीर आरोप भी लगाए है

दीपिका ने वीडियो में अपने ससुराल के लोगों ओर ससुर पर कई गंभीर आरोप भी लगाए है. वीडियो में दीपिका ने ससुर पर गलत हरकते करने, छेड़छाड़ करने, रात के समय उसके घर का दरवाजा खटखटाने और गलत टच करने जैसे कई आरोप लगाए है. वही उसने ये भी कहा की उसने ससुर की इन सभी हरकतों को लेकर पति मुकेश पाटीदार और अपने पिता और परिवार के लोगो को भी कई बार बताया. लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. पति ने भी जब उसका साथ नहीं दिया और परेशान हो गई तो उसने 6 से 7 बार सुसाइड करने का भी प्रयास किया. पिता ने उसे कई बार समझाया. इससे 2 से 3 दिन सब ठीक रहने के बाद फिर से वही हरकते शुरू कर देते. इससे परेशान हो गई थी. पति मुकेश को कई बार मुंबई होटल पर अपने साथ ले जाने के लिए भी कहा. लेकिन उन्होंने भी ध्यान नहीं दिया. पति ने मुंबई में साथ नही लाने और मर जाने तक की धमकी दी. इससे वह और ज्यादा परेशान हो गई. पति के साथ उसके पत्नी जैसे रिलेशन भी नही थे. इन सब वजहों से परेशान होकर उसने घर छोड़ने का मन बना लिया.
कुवैत में भी कई लोग फोन कर धमकियां देते है

फोन पर धमकियां मिल रही है बात

वीडियो में दीपिका ने उसे फोन पर धमकियां मिलने की बात भी कही है. उसने कहा की उसके ससुराल, गांव के लोग जब उसे परेशान किया जा रहा था तब कहा थे. वे लोग उस समय उसकी मदद के लिए कोई नही आया. अभी यहा कुवैत में भी कितने ही लोग फोन कर धमकियां देते है. बाहर कही मिल गई तो जिंदा नहीं छोड़ेंगे, मार देंगे. रोज ऐसे फोन कर ब्लैकमेल करते है. मैं इससे परेशान हो गई हूं. मेरे साथ गलत हो रहा था. इसलिए मुझे ये कदम उठाना पड़ा. मुझे मेरे बच्चे मेरी जान से भी प्यारे है. बस इतना ही कहना चाहूंगी. खास करके उसकी फैमिली को टॉर्चर न किया जाए और किसी ने किया है तो मैंने किया है.

यह भी पढ़ें-

 विधायक शोभारानी कुशवाह को राजस्थान हाईकोर्ट की तरफ से मिली राहत, गिरफ्तारी पर रोक

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी गारंटी, जनता को किया आगाह, बोले- 45 दिन बाद आचार संहिता...

 

Trending news