Rajasthan : बेटा नहीं होने की कुंठा, तीन बेटियां हुई तो डेढ़ साल की मासूम को मारकर नदी में फेंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1634411

Rajasthan : बेटा नहीं होने की कुंठा, तीन बेटियां हुई तो डेढ़ साल की मासूम को मारकर नदी में फेंका

Dungarpur News: कलयुगी पिता ने की डेढ़ साल की बेटी की हत्या, बेटा नही होने से था कुंठित,  पुलिस ने शव को बरामद कर सीमलवाड़ा मोर्चरी में रखवाया है.

Rajasthan : बेटा नहीं होने की कुंठा, तीन बेटियां हुई तो डेढ़ साल की मासूम को मारकर नदी में फेंका

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के लिखिबड़ी फला मालण गांव में दिल-दहलाने वाली घटना सामने आई है. बेटा नहीं होने से कुंठित कलयुगी पिता ने अपनी डेढ़ साल की बेटी की हत्या कर दी. फिर शव नदी में फेंक दिया. पुलिस ने शव को बरामद कर सीमलवाड़ा मोर्चरी में रखवाया है. वहीं आरोपी पिता को डिटेन कर लिया है.

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि लिखी बड़ी फला मालण निवासी सीमा डिण्डोर ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में सीमा ने बताया कि 28 मार्च को उसकी तीन बेटियां जिसमे सबसे बड़ी बेटी 5 वर्षीय सरस्वती, 4 वर्षीय बेटी जमना और डेढ़ वर्षीय बेटी कृष्णा व उसका पति 27 वर्षीय नरेश घर पर थे. वहीं वह खेत पर गेंहू निकलवाने गई थी. इधर शाम को जब सीमा वापस अपने घर लौटी तो घर पर उसकी दो बेटियां थी. सबसे छोटी बेटी व उसका पति घर नहीं थे. इधर रात को शराब के नशे में पति नरेश के आने पर सीमा ने बेटी के बारे में पूछा तो नरेश ने कोई जवाब नहीं दिया. वही अगले दिन भी नरेश ने कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद सीमा 30 मार्च को अपने पीहर भीलवा पंचेला आ गई.

इधर पीछे पीछे नरेश भी भीलवा पंचेला पहुंच गया. जहां पर सीमा ने अपने पीहर पक्ष के सामने नरेश से फिर पूछा तो नरेश ने बताया कि उसने अपनी डेढ़ साल की बेटी कृष्णा की हत्या कर दी है. वहीं शव नदी में फेंक दिया है. इसके बाद नरेश वहां से चला गया. इधर इसके बाद सीमा अपने पिता के साथ रात को धम्बोला थाने पर पहुंची ओर अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दी. जिस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया. वहीं आरोपी नरेश को डिटेन किया और इसके बाद नरेश को लेकर लिखी बड़ी नदी पहुंचे और उसकी निशानदेही पर शव को नदी से बरामद किया. पुलिस ने शव को सीमलवाड़ा मोर्चरी में रखवाया है. वही पुलिस पूछताछ में आरोपी नरेश ने बताया कि उसे दो बेटियों के बाद बेटे की चाहत थी लेकिन तीसरी भी लड़की हुई. जिसके चलते उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस आरोपी से पुछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें..

भरतपुर में निकली विराट शोभायात्रा, मुस्लिमानों ने की पुष्प वर्षा, खिले चेहरे

Jaisalmer News: अलग अंदाज में मनाया गया रामनवमी का पर्व, महाराष्ट्र के फेमस ढोल ताशे पर सब नाचे

Trending news