Advertisement
photoDetails1rajasthan

Dungarpur में देह व्यापार का भंडाफोड़, लक्षदीप एनक्लेव होटल से एक नाबालिग और 2 युवतियां डिटेन

Dungarpur News: डूंगरपुर में उस समय हड़कंप मच गया, जब लक्षदीप एनक्लेव होटल में कोतवाली पुलिस ने देह व्यापार का खुलासा किया. इस दौरान एक पुलिसकर्मी बोगस ग्राहक बनकर गया था. पुलिस ने एक नाबालिग और 2 युवतियों को डिटेन किया और मैनेजर भी हिरासत में लिया गया. डिप्टी तपेंद्र मीणा मामले की जांच कर रहे हैं. 

 

देह व्यापार का भंडाफोड़

1/4
देह व्यापार का भंडाफोड़

डूंगरपुर जिले की कोतवाली पुलिस ने शहर के एक होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने एक नाबालिग और 2 युवतियों को डिटेन किया है. वहीं, होटल मैनेजर को हिरासत में लिया है. एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर ये कार्रवाई की गई है. 

पुलिस को मिली थी सूचना

2/4
पुलिस को मिली थी सूचना

डूंगरपुर जिले के एसपी श्याम सिंह ने बताया कि शहर में सदर थाना सर्किल के पास स्थित होटल लक्षदीप एनक्लेव में देह व्यापार की सूचना मिली थी, जिस पर डिप्टी तपेंद्र मीणा कोतवाली थाना पुलिस की टीम के साथ होटल पहुंचे. 

 

नकली ग्राहक बना पुलिस कांस्टेबल

3/4
नकली ग्राहक बना पुलिस कांस्टेबल

पुलिस ने एक कांस्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर अंदर भेजा. वहीं, देह व्यापार की पुष्टि होने पर कांस्टेबल के इशारे पर पुलिस की टीम अंदर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने देह व्यापार करते हुए एक नाबालिग और 2 युवतियों को डिटेन किया है. 

हिरासत में मैनेजर

4/4
हिरासत में मैनेजर

इधर पुलिस ने होटल मैनेजर को हिरासत में लिया है. डिटेन की गई एक युवती चित्तौड़गढ़, एक युवती बांसवाड़ा जिले की है. डिप्टी तपेंद्र मीणा पूरे मामले की जांच कर रहे है.