शिक्षकों के तबादलों के मामले में हो रहे विरोध पर बोले विधायक, कहा- BTP के लोग कर रहे हैं टारगेट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1332147

शिक्षकों के तबादलों के मामले में हो रहे विरोध पर बोले विधायक, कहा- BTP के लोग कर रहे हैं टारगेट

डूंगरपुर विधानसभा क्षेत्र में शिक्षकों के ट्रांसफर को लेकर स्कूलों में तालेबंदी पर कांग्रेस विधायक और यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गणेश घोघरा ने बीटीपी को आड़े हाथों लिया है. 

BTP के लोग कर रहे हैं टारगेट

Dungarpur: जिले के डूंगरपुर विधानसभा क्षेत्र में शिक्षकों के ट्रांसफर को लेकर स्कूलों में तालेबंदी पर कांग्रेस विधायक और यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गणेश घोघरा ने बीटीपी को आड़े हाथों लिया है. डूंगरपुर सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में घोघरा ने स्कूलों पर तालेबंदी को बीटीपी का षड्यंत्र बताया है. 

यह भी पढ़ें-  Dungarpur: ग्राम विकास अधिकारी संघ का वादाखिलाफी आंदोलन, कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

पत्रकार वार्ता में विधायक गणेश घोघरा ने कहा कि शिक्षकों का ट्रांसफर एक सरकारी प्रक्रिया है, जिसमें प्रदेश के कई शिक्षकों के ट्रांसफर हुए हैं. डूंगरपुर के अलावा सागवाड़ा, चौरासी, आसपुर, बांसवाड़ा, प्रतापगढ़ से भी कई शिक्षक ट्रांसफर हो गए है, लेकिन बीटीपी के लोग उनके विधानसभा क्षेत्र में आकर स्कूल में पढ़ने वाले छोटे-छोटे बच्चों को गुमराह कर तालेबंदी कर रहे हैं. 

ऐसे लोग ही समाज के नाम पर युवाओं को गुमराह कर सरकारी काम में बाधा डालते हैं. उन पर जब केस दर्ज होता है तो भाग जाते हैं. विधायक गणेश घोघरा ने गांवों के लोगों से कहा कि समाज और धर्म के नाम पर लड़ाने और गुमराह करने वाले ऐसे लोगों से बच कर रहें. उन्होंने कहा कि डूंगरपुर में कांग्रेस के वह इकलौते विधायक हैं, इसलिए उनको टारगेट किया जा रहा है. काकरी डूंगरी कांड भी बीटीपी ने उनके विधानसभा क्षेत्र में कराया. अब फिर स्कूलों में तालाबंदी कर लोगों को भड़का रहे हैं. 

विधायक गणेश घोघरा ने कहा कि किसी भी स्कूल में बच्चों की पढ़ाई प्रभावित नहीं होगी. जिन स्कूलों में शिक्षकों के ट्रांसफर हुए हैं, वहा नए शिक्षक आ जाएंगे. इसके बाद भी किसी तरह की कोई परेशानी है तो प्रशासन और सरकार को बताएं. शिक्षकों की कमी पूरी करने के पूरे प्रयास होंगे, लेकिन गलत लोगों के बहकावे में नहीं आए. विधायक ने प्रशासन से भी ऐसे बाहरी लोगों के खिलाफ कानूनी दायरे में कार्रवाई करने की बात कही है.

Reporter: Akhilesh Sharma

जयपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: बेटे ने हथौड़े से मां के सिर को किया दोफाड़, बक्से में बंद कर कहा-हैप्पी बर्थडे टू मी

Viral Video : हाइवे पर पिटते और गिड़गिड़ाते रहे स्कूली बच्चे, पुलिस देखती रही

 

Trending news