Dungarpur news : केंद्र सरकार महंगाई को बढ़ावा दे रही है- राज्यमंत्री उमाशंकर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1692532

Dungarpur news : केंद्र सरकार महंगाई को बढ़ावा दे रही है- राज्यमंत्री उमाशंकर

Dungarpur news: राज्यमंत्री उमाशंकर शर्मा ने डूंगरपुर जिले के प्रवास के दौरान महंगाई राहत शिविरों का अवलोकन किया. राज्यमंत्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के 70 साल और भाजपा के आठ साल के विकास कार्यों की तुलना की जा रही है.

 

 Dungarpur news : केंद्र सरकार महंगाई को बढ़ावा दे रही है- राज्यमंत्री उमाशंकर

Dungarpur news: योग्यजन आयुक्त राज्यमंत्री उमाशंकर शर्मा ने डूंगरपुर जिले के प्रवास के दौरान महंगाई राहत शिविरों का अवलोकन किया .इस दौरान राज्यमंत्री शर्मा ने शिविरों में पहुंचे लाभार्थियो से संवाद कर शिविर में मिल रही योजनाओं की जानकारी ली. वही लाभार्थियो को विभिन्न योजनाओं के गारंटी कार्ड का वितरण भी किया .प्रदेश के विशेष योग्यजन आयुक्त(राज्यमंत्री) उमाशंकर शर्मा डूंगरपुर जिले के प्रवास पर है .इस दौरान राज्यमंत्री उमाशंकर शर्मा ने चौरासी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत थाम का तालाब, घुवेड़ एवं भिलवा पंचेला में आयोजित महंगाई राहत शिविर एवं प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविर का अवलोकन किया. 

यह भी पढ़ें- राजपूत समाज के जिलाध्यक्ष ने विवाहिता का किया रेप, शादी का वादा कर कई सालों करता रहा गंदा काम

राज्यमंत्री शर्मा ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार महंगाई को बढ़ावा दे रही है जबकि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार महंगाई से राहत देने की मंशा लिए महंगाई राहत शिविर चला रही है. राज्यमंत्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के 70 साल और भाजपा के आठ साल के विकास कार्यों की तुलना की जा रही है. 70 साल के राज में आठ साल पहले गैस सिलेंडर साढ़े तीन सौ रुपए में मिल रहा था जबकि वर्तमान में 12 सौ के आसपास हो गया है. वहीं शिविर में राज्यमंत्री शर्मा ने ग्रामीणों से संवाद कर शिविर की उपलब्धियों की जानकारी ली, घुवेड़ में रणछोड़ रोट, थाम का तालाब में झुमकु देवी पारगी, लच्छू भाई ताबियाड ने सीएम अशोक गहलोत द्वारा महंगाई राहत शिविर की तारीफ करते हुए आभार जताया. इस मौके पर राज्यमंत्री शर्मा ने लाभार्थियों को विभिन्न योजनाओं के मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड का भी वितरण किया .

यह भी पढ़ें- सड़क किनारे लड़का अचानक बन गया नाग, पुलिसवाला भी डरकर लगा भागने

Trending news