लड़की ने प्यार में दिया धोखा तो आईं मां-बाप की याद, सुसाइड नोट में लिखा 'आई लव यू'...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1293982

लड़की ने प्यार में दिया धोखा तो आईं मां-बाप की याद, सुसाइड नोट में लिखा 'आई लव यू'...

डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र के माडा गांव में अपनी चचेरी भतीजी के घर पर मेहमान आए युवक ने खेतों में पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

सुसाइड नोट में लिखा 'आई लव यू'...

Chourasi: डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र के माडा गांव में अपनी चचेरी भतीजी के घर पर मेहमान आए युवक ने खेतों में पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने प्यार में धोखा मिलने के बाद ये कदम उठाया है. आत्महत्या से पहले युवक ने अपनी प्रेमिका और माता-पिता के नाम चार पेज का सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें प्रेमिका द्वारा धोखा देने और मम्मी-पापा को आई लव यू और उन्हें छोड़कर जाने का जिक्र किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि मृतक युवक रणवीर (21) पुत्र गटू रोत निवासी पोहरी खातूरात गांव का रहने वाला है. युवक 5 अगस्त को अपनी चचेरी भतीजी सूर्या पत्नी गौरव निवासी माडा घोड़ाघाट के घर मेहमान आया था. दो दिन से वह लगातार किसी से फोन पर बात कर रहा था. 

यह भी पढ़ें - JEE Main Result Season-2 के नतीजे हुए जारी, कोटा की स्नेहा पारीक ने किया कमाल

कल रविवार को वह डूंगरपुर गया और दोपहर के समय वापस घर आया और खाना खाने के बाद करीब 3 बजे रणवीर घर जाने का कहकर निकल गया लेकिन आज सुबह घर से कुछ ही दूरी पर खेतों के बीच एक पेड़ से रस्सी का फंदा लगाकर रणवीर लटका हुआ मिला. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है, गांव के लोग इकट्ठे हो गए. घटना की सूचना पर रामसागड़ा थानाधिकारी अमृतलाल मीणा मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली है. 

वहीं पुलिस ने मृतक रणवीर के परिजनों को भी मौके पर बुलवाया. मृतक की तलाशी में पुलिस को चार पेज का सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें युवक ने अपनी प्रेमिका द्वारा साथ नहीं देने का जिक्र किया है. वहीं अपने माता-पिता सहित अन्य परिवार वालों को आई लव यू और उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर जाने का जिक्र किया गया है. फिलहाल पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Optical Illusion : सिर्फ 20 सैकेंड में प्यार में आपकी कमजोरी से पर्दा उठा देगी ये तस्वीर

JEE Main 2022: स्नेहा ने हासिल की आल इंडिया रैंक-2, आल इंडिया गर्ल टॉपर भी रही

खाटूश्यामजी में दर्दनाक हादसा, द्वार खुलते ही मची भगदड़, तीन महिलाओं की कुचलकर मौत, तीन घायल

Trending news