एनिकट,चेकडैम निर्माण में घोटाला, क्या सच में 20 पर्सेंट कमीशन में मिल रहा काम?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1868126

एनिकट,चेकडैम निर्माण में घोटाला, क्या सच में 20 पर्सेंट कमीशन में मिल रहा काम?

Dungarpur news: डूंगरपुर जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक संपन्न की गई, सदस्यों ने लगाये जिला प्रमुख सूर्या अहारी पर कमीशन लेने व भ्रष्टाचार के आरोप.आखिर क्या है पूरा मामला .

 

एनिकट,चेकडैम निर्माण में घोटाला, क्या सच में 20 पर्सेंट कमीशन में मिल रहा काम?

Dungarpur news: डूंगरपुर जिला परिषद सभागार में आयोजित जिला परिषद की साधारण सभा बैठक हंगामेदार रही. बैठक में जिला प्रमुख सूर्या अहारी पर सदस्यों ने कमिशन लेकर काम स्वीकृत करने और भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए हंगामा किया.वहीं, कामों में मनमर्जी और भेदभाव के भी आरोप लगाये.जिस पर सीईओ ने सभी आरोपों की जांच  करवाने का आश्वासन दिया.

जिला परिषद सभागार में आयोजित बैठक में जिला प्रमुख सूर्या अहारी,उपजिला प्रमुख सुरता परमार,आसपुर एमएलए गोपीचंद मीणा,एडीएम हेमेंद्र नागर,सीईओ गीतेश्री समेत कई अधिकारी और सदस्य मौजूद रहे. बैठक में कांग्रेस से जिला परिषद सदस्य हरीश अहारी ने आरोप लगाते हुए कहा की जिला प्रमुख सूर्या अहारी अपनी मनमर्जी चला रही हैं.चेकडेम हो या एनिकट कहां बन रहे हैं, किस योजना में बन रहे हैं. कितना खर्च हो रहा है.

 20 पर्सेंट कमीशन पर चहेतों को काम मिल रहा

इसकी जानकारी सदस्यों को नहीं है,जिला प्रमुख 20 पर्सेंट कमीशन पर अपने चहेतों को काम दे रही है.एनिकट, चेकडैम निर्माण में बड़ा घोटाला हो रहा है.घटिया निर्माण की शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं होती है.कमीशन दो काम ले जाओ ऐसा हो रहा है.इस पर जिला प्रमुख सूर्या ने कड़ी आपत्ति जताई.सूर्या ने कहा की आप ऐसे गलत आरोप नही लगा सकते है.

 इस पर दोनों के बीच तू तू मैं मैं हो गई. जमकर आरोप प्रत्यारोप और बहस के बीच सीईओ गीतेश्री को उठना पड़ा. वहीं, दोनों पक्षों को शांत करवाने के बाद सदस्य हरीश की मांग पर मंजूर हुए कार्यों की लिस्ट उपलब्ध करवाने का भरोसा दिलाया.

 विभाग ध्यान नहीं दे रहा है

वहीं, कमीशनखोरी से लेकर घटिया निर्माण कार्यों की कमेटी बनाकर जांच करवाने के निर्देश एक्सईएन को दिए.बैठक में विधायक गोपीचंद मीणा ने जल जीवन मिशन के तहत पाइप लाइन के लिए सड़के खोदने के बाद आज तक वापस ठीक करने के आरोप लगाए. एमएलए ने कहा की सभी गांवों में सड़के पूरी तरह से खराब हो गई है.लेकिन विभाग ध्यान नहीं दे रहा है. वहीं, बैठक में सदस्यों ने ग्रामीण क्षेत्रो में पूरी बिजली नहीं मिलने पर भी हंगामा किया.इधर बैठक में जनता से जुड़े कई अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की गई.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

 

Trending news