शॉर्ट सर्किट से गारमेंट्स की दुकान में लगी आग, लाखों के कपड़े जलकर हुए खाक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1240874

शॉर्ट सर्किट से गारमेंट्स की दुकान में लगी आग, लाखों के कपड़े जलकर हुए खाक

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर शहर के कॉलेज रोड पर आज सुबह एक गारमेंट्स की शॉप में शोर्ट सर्किट होने से आग लग गई. 

दुकान में लगी आग

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत डूंगरपुर शहर के कॉलेज रोड पर आज सुबह एक गारमेंट्स की शॉप में शोर्ट सर्किट होने से आग लग गई. आस-पास के लोगों ने शॉप से धुआं उठता देखा तब जाकर आग का पता चल पाया. मौके पर पहुंची दमकल की दो गाडियों ने आग पर काबू पाया. वहीं आग से शॉप में रखे लाखों रुपये के कपडे जलकर खाक हो गए.

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के सीआई सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि डूंगरपुर शहर में कॉलेज रोड पर स्थित एक रेडीमेड गारमेंट्स की शॉप है. शॉप का मालिक कल रात को शॉप मंगल करके चला गया था. आज सुबह 9 बजे के करीब रेडीमेड गारमेंट्स की शॉप एटीएम मेन्स वियर से आस-पास के दुकानदारों ने धुआं उठता देखा, जिस पर दुकानदारों को आग लगने का अंदेशा हुआ और पडोसी दुकानदारों ने रेडीमेड गारमेंट्स शॉप के मालिक को फोन पर इसकी जानकारी दी. 

शॉप दुकान मालिक तुरंत मौके पर पहुंचा और जैसे ही शटर खोला तो अंदर से आग की लपटें निकलने लगी. लोगों ने आग लगने की सूचना नगरपरिषद की फायर ब्रिगेड और कोतवाली थाना पुलिस को दी. सूचना पर फायर ब्रिगेड और कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. वहीं मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने मिलकर आग पर काबू पाया. 

आग से दुकान का काउंटर, रेडीमेड कपड़े, कंप्यूटर और एसी आदि जलकर नष्ट हो गए. घटना सुबह की होने के चलते समय पर लोगों को पता चल गया और आग फैलने से रोक ली गई. वरना बड़ा नुकसान हो सकता था. प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है. मौके पर पहुंचे राजस्व विभाग के अधिकारी नुकसान का आकलन कर रहे हैं. वही आग से दुकानदार को 10 लाख से अधिक का नुकसान होने का अनुमान है.

Reporter: Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ें - 

उदयपुर में पानी की मोटर चालू करते समय करंट लगने से किसान की मौत, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

अपने जिले की खबर के लिए यहां क्लिक करें

Trending news