इंस्टा रील बनाने के चक्कर में दोस्त ने दोस्त को मारी गोली, देखें ये वीडियो आया सामने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1498050

इंस्टा रील बनाने के चक्कर में दोस्त ने दोस्त को मारी गोली, देखें ये वीडियो आया सामने

Dungarpur News : सूअर का शिकार के दौरान फायरिंग में युवक की मौत के मामले में बंदूक के साथ युवाओं का इंस्टाग्राम पर पोस्ट वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो को मृतक युवक अरविंद डिंडोर के इंस्टाग्राम आईडी पर पोस्ट किया गया है.

इंस्टा रील बनाने के चक्कर में दोस्त ने दोस्त को मारी गोली, देखें ये वीडियो आया सामने

Dungarpur News : डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के खेडा सामोर गाँव में सूअर का शिकार के दौरान फायरिंग में युवक की मौत के मामले में तीसरे दिन आज शव का पोस्टमार्टम हो पाया. पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौपा. इधर मृतक की चचेरी बहिन की रिपोर्ट पर पुलिस ने चार युवको के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. इधर मौत से पहले बंदूक के साथ युवाओं का इंस्टाग्राम पर पोस्ट वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो को मृतक युवक अरविंद डिंडोर के इंस्टाग्राम आईडी पर पोस्ट किया गया है. इसके बाद सूअर का शिकार करते हुए फायरिंग हुई और अरविंद की मौत हो गई.

डूंगरपुर जिले के आसपुर थानाधिकारी सवाईसिंह ने बताया की 21 दिसंबर को खेड़ा समोर गांव में सूअर के शिकार के लिए फायरिंग की घटना हुई थी. मामले में चचेरी बहन सपना (17) पुत्री शांतिलाल डिंडोर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. सपना ने बताया की उस दिन उसका भाई अरविंद (22) पुत्र रमेश डिंडोर घर में सोया हुआ था. गांव के ही रहने वाले अरविंद पुत्र हीरा ननोना, अर्जुन पुत्र छगन और मुकेश पुत्र धुला एक बाइक लेकर उसके घर आए. सोए हुए भाई को उठाया और अपने साथ लेकर चले गए थे . थोड़ी देर बाद उसका भाई और अरविंद ननोमा वापस घर आए.

 

अरविंद के हाथ में 2 बंदूके थी और वापस चले गए. इसके बाद देर शाम तक उसका भाई घर नहीं आया. लेकिन शाम को फायरिंग में अरविन्द की मौत की सुचना आई. इधर दो दिन से मृतक का शव आसपुर अस्पताल की मोर्चरी पड़ा हुआ था वही परिजन पोस्टमार्टम नहीं करवा रहे थे. जिस पर पुलिस समझाइश के प्रयास कर रही थी. इधर निष्पक्ष जांच के आश्वासन के बाद परिजन माने और परिजनों की मांग पर पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में आज तीसरे दिन शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया. वही आसपुर सीआई सवाई सिंह ने बताया की चचेरी बहन सपना की रिपोर्ट पर अरविंद पुत्र हीरालाल ननोमा, लोकेश पुत्र धुला, अर्जुन और मुकेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. वही मामले में आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. आरोपियों से अब पूछताछ की जा रही है.

बंदूक के साथ वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट
शिकार करने गए युवकों ने खेतो में एक वीडियो भी बनाया. सपना डिंडोर ने बताया की ये वीडियो उसके मृत भाई अरविंद डिंडोर के इंस्टाग्राम आईडी पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में अर्जुन और मुकेश दोनों दिखाई दे रहे है. अर्जुन के हाथ में एक बंदूक भी पकड़ी हुई है और पगडंडी रास्ते पर चल रहे है. अब पुलिस भी इस वीडियो भी छानबीन कर रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

ये भी पढ़ें...

हरीश चौधरी ने अशोक गहलोत पर बिना नाम लिए हनुमान बेनीवाल से गठजोड़ का लगाया आरोप

क्या देश में जानलेवा साबित हो रही मॉर्निंग वॉक? दिल्ली के बाद अब भीलवाड़ा से आया चौकाने वाला मामला

Trending news