Dungarpur News : जिला स्तरीय बॉलीबॉल प्रतियोगिता, 122 टीमों के 1049 खिलाड़ी शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1429102

Dungarpur News : जिला स्तरीय बॉलीबॉल प्रतियोगिता, 122 टीमों के 1049 खिलाड़ी शामिल

डूंगरपुर के आसपुर के बनकोड़ा में जिला स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में 122 टीमों ने हिस्सा लिया.

 

Dungarpur News : जिला स्तरीय बॉलीबॉल प्रतियोगिता, 122 टीमों के 1049 खिलाड़ी शामिल

Dungarpur News : राजस्थान के डूंगरपुर जिले के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बनकोड़ा में 66 वी जिला स्तरीय मावि उमावि, छात्र-छात्रा 17 और 19 वर्ष की वॉलीबॉल खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ. राज्यमंत्री डॉ. शंकर यादव ने ध्वजारोहण कर प्रतियोगिता का उदघाटन किया. प्रतियोगिता में जिले की 122 टीमों के 1049 खिलाड़ी भाग लें रहे है.

शिक्षा विभाग की ओर से डूंगरपुर जिले के आसपुर ब्लाक के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बनकोडा में 66 वीं जिला स्तरीय मावि उमावि की वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आगाज हुआ. प्रतियोगिता के उदघाटन समारोह के मुख्य अतिथि एससी वित्त और विकास आयोग के अध्यक्ष राज्यमंत्री डॉ शंकर यादव रहे.

वही कार्यक्रम की अध्यक्षता आसपुर कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष करण सिंह चौहान ने की. इस दौरान राज्यमंत्री डॉ शंकर यादव ने ध्वजारोहण कर प्रतियोगिता की शुरुआत की. इस मौके पर समारोह को संबोधित करते हुए प्रतियोगिता के मुख्य निर्णायक हरिश्चंद्र अंबाडा ने बताया कि जिला स्तरीय मावि उमावि वॉलीबॉल खेल कूद प्रतियोगिता में जिले की कुल 122 टीमों के 1049 खिलाड़ी भाग ले रहे है.

वही वॉलीबॉल प्रतियोगिता के लिए 3 कोर्ट का निर्माण किया गया है. वही समारोह को मुख्य अतिथि राज्यमंत्री डॉ शंकर यादव ने भी संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि स्कूली शिक्षा में खेलों और खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए राज्य सरकार कटिबद्ध है.

खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए राज्यमंत्री यादव ने कहा कि जीवन में पढाई के साथ खेलो का भी महत्व है. उन्होंने खिलाडियों से अनुशासित रहकर अच्छा खेल खेलने और अपने विद्यालय और जिले का नाम रोशन करने का आव्हान किया. इस मौके पर राज्यमंत्री यादव ने खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी भी दी. वही कार्यक्रम में मिली अव्यवस्थाओं पर राज्यमंत्री डॉ यादव ने नाराजगी भी व्यक्त की और ब्लाक शिक्षा अधिकारी को व्यवस्थाओं को सुधारने के भी निर्देश दिए.

रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा 

Tonk News : यूरिया की किल्लत से किसान परेशान, जयपुर-कोटा नेशनल हाईवे पर लगाया जाम
 

Trending news