Dungarpur News: कार से आए चोरों ने ज्वेलरी शॉप में डाला डाका, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2461658

Dungarpur News: कार से आए चोरों ने ज्वेलरी शॉप में डाला डाका, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

Dungarpur News: डूंगरपुर जिला के वरदा थाना क्षेत्र के वरदा गांव थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर एक ज्वेलरी शॉप में चोरी की वारदात हुई. कार में आए चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर अंदर घूसे और काउंटर से चिल्लर चुराई. सोने-चांदी के जेवरात चुराते, इससे पहले लोगों की आवाज सुनकर चोर भाग गए. 

Dungarpur News: कार से आए चोरों ने ज्वेलरी शॉप में डाला डाका, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात
Dungarpur News: डूंगरपुर जिला के वरदा थाना क्षेत्र के वरदा गांव थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर एक ज्वेलरी शॉप में चोरी की वारदात हुई. कार में आए चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर अंदर घूसे और काउंटर से चिल्लर चुराई. सोने-चांदी के जेवरात चुराते, इससे पहले लोगों की आवाज सुनकर चोर भाग गए. आज रविवार को घटना का पता लगने पर लोगों ने आक्रोश जताया. वहीं, चोरी की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें 3 चोर दिखाई दे रहे हैं. पुलिस चोरों की तलाश कर रही है. 
 
सीसीटीवी में दिख रहे हैं 3 चोर
वरदा निवासी अक्षय पुत्र विनोद गोवाडिया ने बताया की उनकी गांव में ही चयन ज्वेलरी शॉप है. शनिवार शाम को दुकान बंद कर घर गए थे. रात के समय चोरों ने दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. आज रविवार सुबह लोगों ने शटर टूटा देखकर उन्हें बताया. अक्षय ने बताया की दुकान के सीसीटीवी में 3 चोर दिख रहे हैं. चोर एक कार लेकर आए हैं. रात 12.10 बजे दुकान के बाहर रोड पर कार खड़ी करने के बाद नकोचा तोड़ा. शटर के बीच के हिस्से को ऊंचा कर अंदर घुसे. 
 
लोगों की आवाज सुनकर भागे चोर 
काउंटर से चिल्लर और कुछ रुपए निकाल लिए. इसके बाद चोरों ने लोगों के आने की आवाज सुनकर भाग गए. करीब 20 मिनट बाद ही 12.30 बजे चोर भाग गए. इससे दुकान में सोने चांदी की दूसरी ज्वेलरी बच गई. वहीं, घटना के बाद लोग इकट्ठे हो गए. सूचना पर वरदा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. सीसीटीवी से चोरों की कार और चोरों का पता लगाकर तलाश शुरू कर दी है.
 

Trending news