Dungarpur News: डूंगरपुर की सागवाड़ा पुलिस ने किया चोर गिरोह का खुलासा,एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Dungarpur News: डूंगरपुर की सागवाड़ा पुलिस ने किया चोर गिरोह का खुलासा,एक आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur News:  डूंगरपुर के सागवाड़ा ताना पुलिस ने बड़ा कार्रवाई की है, पुलिस ने एक चोर गिरोह पर नकैल कसी है, बता दें कि पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपने तीन साथियों के साथ जिले में पांच वारदातों को अंजाम देने की बात बताई है.

 

 

 

फाइल फोटो.

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए एक चोर गिरोह का खुलासा किया है.पुलिस ने गिरोह के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी ने अपने तीन अन्य साथियो के साथ चोरी की 5 वारदातों को करना कबूल किया है.पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है.

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी हरेन्द्र सोदा ने बताया कि 15 जुलाई को सागवाड़ा नगर में दो घरों की कुंडी तोड़कर चार मोबाइल और कैश चोरी होने ही घटना हुई थी.जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की.जांच टीम ने नगर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले साथ ही मुखबिरों से भी संपर्क किया.

इस दौरान पुलिस को सुराता फला आमली निवासी 19 वर्षीय प्रकाश उर्फ़ पका पुत्र शंकर कटारा पर संदेह होने पर उसे डिटेन किया और उससे पुलिस ने पूछताछ की. इधर पूछताछ में प्रकाश ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर चोरी की उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया.

वहीं, इसके अलावा प्रकाश ने अपने साथियो के साथ मिलकर चितरी थाना क्षेत्र के वांदरवेड में नीलकंठ महादेव मंदिर में चोरी और इसके साथ ही बाइक चोरी की दो वारदाते करना कबूल किया है. इधर पुलिस आरोपियों की अन्य साथियों की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: जयपुर में बारिश से ढह गया मकान, 7 जिंदगियां दबी

 

Trending news