Dungarpur : RSS सेविकाओं ने निकाला पथ संचलन, बैंड की धुनों पर मिलाया कदमताल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1934932

Dungarpur : RSS सेविकाओं ने निकाला पथ संचलन, बैंड की धुनों पर मिलाया कदमताल

Dungarpur news : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की महिला राष्ट्र सेविका की ओर से आज रविवार को डूंगरपुर शहर में पथ संचलन निकाला गया.RSS  के बैंड की धुनों के साथ ही महिलाओं ने  कदम से कदम मिलाते हुए पथ संचलन निकाला.

Dungarpur : RSS सेविकाओं ने निकाला पथ संचलन, बैंड की धुनों पर मिलाया कदमताल

Dungarpur news : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की महिला राष्ट्र सेविका की ओर से आज रविवार को डूंगरपुर शहर में पथ संचलन निकाला गया. आरएसएस के बैंड की धुनों पर पहली बार महिला सेविकाओं ने कदम से कदम मिलाएं. महिला सेविकाओं के संचलन को देखकर लोगो ने पुष्पवर्षा कर स्वागत किया. 

राष्ट्र सेविकाओं को देशभक्ति के संदेश 

शरद पूर्णिमा को लेकर कल शनिवार को RSS (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) की ओर से पथ संचलन निकाला गया था . RSS के बैंड की धुनों के साथ कदम से कदम मिलाकर चले. रास्ते में लोगों ने पुष्प वर्षा कर पथ संचलन का स्वागत किया .वही रविवार को दूसरे दिन महिला राष्ट्र सेविका समिति की ओर से पथ संचलन निकाला गया. आज सुबह से ही RSS के महिला राष्ट्र सेविका ओटे में पुलिस लाइन गेट के सामने इकट्ठे हुए. इसके बाद राष्ट्र सेविकाओं को देशभक्ति के संदेश दिए गए. RSS  के बैंड की धुनों के साथ ही महिलाओं ने  कदम से कदम मिलाते हुए पथ संचलन निकाला.

इसे भी पढ़े :फॉर्च्यूनर का पिछा कर रही पुलिस टीम पर तस्करों ने दागी गोलियां,अवैध शराब जब्त

शहर के लोगों ने जमकर किया स्वागत 
पुलिस लाइन गेट शास्त्री कॉलोनी से पथ संचलन पुराना बस स्टैंड रोड, तहसील चौराहा, गेपसागर की पाल, महारावल स्कूल के सामने, पुराना अस्पताल चौराहा, कंसारा चोक, सोनिया चोक, माणक चोक, कानेरा पोल, मोची बाजार, धनलक्ष्मी मार्केट से वापस पुराना अस्पताल, गेपसागर की पाल श्रीनाथ जी मंदिर पर समापन हुआ। सफेद साड़ी और सूट में पहली बार महिला सेविकाओं के पथ संचलन को देखकर शहर के लोगो ने जमकर स्वागत किया. संचलन को लेकर लोगो में जबर्दस्त उत्साह नजर आया. शहर के विभिन्न चौराहों, गली मोहल्ले में लोगो ने पुष्पवर्षा से स्वागत किया.

इसे भी पढ़े : DM सिद्धार्थ सिहाग ने प्रवासियों के लिए जारी किया वीडियो संदेश , मतदान से जुड़ी दी जानकारियां

Trending news