डूंगरपुर:ACB की जन जागरूकता बैठक, भ्रष्टाचार पर रोक के लिए उठायें आवाज- एसीबी डीआईजी
Advertisement

डूंगरपुर:ACB की जन जागरूकता बैठक, भ्रष्टाचार पर रोक के लिए उठायें आवाज- एसीबी डीआईजी

डूंगरपुर एसीबी चौकी की ओर से डूंगरपुर जिला परिषद सभागार में भी जन जागरूकता बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में एसीबी उदयपुर डीआईजी राजेन्द्र प्रसाद गोयल, डूंगरपुर एसीबी चौकी प्रभारी हेरम्ब जोशी, चैम्बर अध्यक्ष के के गुप्ता सहित शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे .

डूंगरपुर:ACB की जन जागरूकता बैठक, भ्रष्टाचार पर रोक के लिए उठायें आवाज- एसीबी डीआईजी

Dungarpur News: प्रदेश में सरकार की भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टोलरेंस नीति को बढ़ावा देने की मंशा से डूंगरपुर एसीबी चौकी की ओर से आज जिला परिषद सभागार में जन जागरूकता बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में एसीबी उदयपुर डीआईजी राजेन्द्र प्रसाद गोयल ने भाग लेते हुए जनसुनवाई की. वहीं डीआईजी गोयल ने आमजन से भ्रष्टाचार के रोक लगाने के लिए आवाज उठाने का आव्हान किया .

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की ओर से आमजन को भ्रष्टाचार के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से जन जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है . इसी कड़ी में आज डूंगरपुर एसीबी चौकी की ओर से डूंगरपुर जिला परिषद सभागार में भी जन जागरूकता बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में एसीबी उदयपुर डीआईजी राजेन्द्र प्रसाद गोयल, डूंगरपुर एसीबी चौकी प्रभारी हेरम्ब जोशी, चैम्बर अध्यक्ष के के गुप्ता सहित शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे .

बैठक में डीआईजी गोयल ने जनसुनवाई की | इस दौरान सागवाडा पंचायत समिति में सामग्री मद भुगतान में गडबडी की शिकायत सामने आई वही इसके साथ कई लोगों ने डूंगरपुर नगरपरिषद में बिना पैसे काम नहीं होने की शिकायत डीआईजी के समक्ष की. इधर, जन जागरूकता बैठक को डीआईजी गोयल ने संबोधित किया . अपने संबोधन में डीआईजी गोयल ने कहा की राजस्थान सरकार जीरो टोलरेंस की नीति पर काम कर रही है और उसी का नतीजा है कि आये दिन भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारी, दलाल सलाखों के पीछे पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जयपुर क्राईम: पुलिस की कार्रवाई के बाद इस गैंग का आया पोस्ट, कहा- जंग की नई शुरुआत गोली मारने से ही करेंगे

उन्होंने कहा की देश में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने वाला राजस्थान प्रदेश है.उन्होंने आमजन से कहा की आज भ्रष्टाचार गहराई तक व्याप्त है. लेकिन पीड़ित आवाज उठाता नहीं है जिसके चलते भ्रष्टाचारियो के हौसले बुलंद होते है. ऐसे में उन्होंने लोगो से आगे आकर भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए भ्रष्ट अधिकारियो व दलालों की जानकारी देने का आव्हान किया.

Trending news