Dungarpur News: अहमदाबाद से डूंगरपुर आ रहे बाइक सवार दो दोस्तों से हुई लूट, पैसे-मोबाइल और कपड़े ले भागे बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2461778

Dungarpur News: अहमदाबाद से डूंगरपुर आ रहे बाइक सवार दो दोस्तों से हुई लूट, पैसे-मोबाइल और कपड़े ले भागे बदमाश

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के बालाडिट गांव में बीती रात बाइक सवार दो दोस्तों से लूट की वारदात सामने आई है. बाइक सवार 4 बदमाश दोनों दोस्तों से 15 हजार की नगदी, एक मोबाइल और कपड़ों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए.

 

Dungarpur News

Dungarpur Crime News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के बालाडिट गांव में बीती रात बाइक सवार दो दोस्तों से लूट की वारदात सामने आई है. बाइक सवार 4 बदमाश दोनों दोस्तों से 15 हजार की नगदी, एक मोबाइल और कपड़ों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. पीड़ित दोनों दोस्त अहमदाबाद से डूंगरपुर आ रहे थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का जोधपुर दौरा, एयरपोर्ट पर बोले...

डूंगरपुर शहर के पातेला निवासी युगराज सिंह राठौड़ ने बताया कि वह और उसका दोस्त अहमदाबाद में काम करते हैं. नवरात्रि के चलते कल रात को वह और उसका दोस्त बाइक पर अहमदाबाद से डूंगरपुर आ रहे थे. इस दौरान बिछीवाड़ा-डूंगरपुर मार्ग पर बालाडिट गांव के पास बाइक सवार 4 बदमाशों ने उनकी बाइक रोकी. 

 

वहीं उनके पास से 15 हजार रुपए की नगदी, एक मोबाइल और कपड़ो से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. इधर पीड़ितों ने आज सुबह कोतवाली थाने पहुंचकर घटना को लेकर रिपोर्ट दी. इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर 3 दिन पहले भी कोतवाली थाना क्षेत्र में 5 लाख की लूट हुई थी, जिसका भी अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा है.

 

पढ़ें डूंगरपुर की एक और बड़ी खबर

डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के पूंजपुर गांव में रविवार तड़के साढ़े तीन बजे अज्ञात बदमाशो ने एक ज्वेलरी शॉप को अपना निशाना बनाया. चोर शॉप का शटर तोड़कर उसमें से 6 किलो चांदी के आभूषण चुरा ले गए. चोरी की वारदात शॉप में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पूंजपुर बस स्टैंड के पास मुख्य बाजार में स्थित जयंतीलाल सोनी की ज्वेलर्स की दुकान के मुख्य शेटर का ताला तोड़कर लोहे के सरिए से उसे ऊंचा करके तीन बदमाश चेहरे को ढककर  अंदर प्रवेश किया. इसके बाद यहां पर रखे करीब 6 किलो चांदी के जेवरात व एक ग्राहक का आधा ग्राम  के कान के झुमके जो रिपेयर करने थे वो चोरी कर ले गए. 

 

बदमाशों द्वारा की गई चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना की जानकारी रविवार को जब व्यापारी दुकान पहुंचा तो ताले टूटे देख उसके होश उड़ गए. घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. चोरी की सूचना पर पूंजपुर चौकी प्रभारी एएसआई भगवत सिंह चौहान, हेड कांस्टेबल जीवनलाल पाटीदार ने भी मौका मुआयना कर दुकान व आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशो की तलाश रही है.

 

Trending news