आसपुरः सड़क हादसे में बुझे घर के चिराग, परिवार में पसरा मातम
Advertisement

आसपुरः सड़क हादसे में बुझे घर के चिराग, परिवार में पसरा मातम

Dungarpur news -डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के बड़ौदा गांव में शुक्रवार को सड़क हादसे का मामला सामने आया. शुक्रवार शाम को एक निजी बस से बाइक को टक्कर मारने के मामले में छोटे भाई के बाद गंभीर घायल बड़े भाई की भी मौत हो गई. 

आसपुरः सड़क हादसे में  बुझे घर के चिराग, परिवार में पसरा मातम

Dungarpur news -डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के बड़ौदा गांव में शुक्रवार को सड़क हादसे का मामला सामने आया. शुक्रवार शाम को एक निजी बस से बाइक को टक्कर मारने के मामले में छोटे भाई के बाद गंभीर घायल बड़े भाई की भी मौत हो गई. बड़े भाई ने अस्पताल में उपचार के दौरान देर रात में दम तोड दिया. दोनों भाईयो के शव को आसपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखे हुए है. परिजन बस मालिक से आर्थिक सहायता की मांग कर रहे है. जिसके चलते पोस्टमार्टम नही हों पाया है. पुलिस समझाइश के प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान- बीजेपी ने दिया नारा, जयपुर हम शर्मिंदा है, तेरे कातिल जिंदा है

पुलिस के अनुसार आसपुर के ढोली गाँवके रहने वाले प्रभुलाल  व उसका बड़ा भाई नन्दलालकल अपने गाँव ढोली से पूंजपुर में एक शादी समारोह में गए थे |शादी से शाम को वापस अपने गांव लौट रहे थे.इस दौरान डूंगरपुर-आसपुर मार्ग पर बड़ोदा गांव के पास एक बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

हादसे में प्रभुलाल व नन्दलाल दोनों भाई गंभीर घायल हो गए थे.गंभीर घायल दोनों भाइयो को एम्बुलेंस की मदद से आसपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.जहां उपचार के दौरान छोटे भाई प्रभुलाल ने पहल ही दम तोड़ दिया था.वही गंभीर घायल बड़े भाई नंदलाल को रेफर किया गया था. लेकिन देर रात बड़े भाई नंदलाल  ने भी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. 

पुलिस ने रात को दोनों शव आसपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए थे. वही आज सुबह परिजन मोर्चरी पर एकत्रित हुए. परिजन बस मालिक से आर्थिक सहायता की मांग कर रहे है. जिसके चलते पोस्टमार्टम नही हों पाया है. पुलिस समझाइश के प्रयास कर रही है. मृतक प्रभुलाल की 7 और मृतक नंदलाल के 9 संताने है.

यह भी पढ़ेंः  जन संघर्ष यात्रा निकालने पर सचिन पायलट पर होगी कार्रवाई? प्रभारी रंधावा ने दिया ये बयान

Trending news